featured बिहार राज्य

बंगाल में हालात इमरजेंसी से भी खराब- सुशील मोदी

sushil modi बंगाल में हालात इमरजेंसी से भी खराब- सुशील मोदी

पटना। उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि बंगाल में योगी आदित्यनाथ के हेलीकॉप्टर को नहीं उतरने देना, अमित शाह की सभा औरा भाजपा नेताओं पर रोक लगा कर ममता बनर्जी ने हालत इमरजेंसी से भी बदत्तर कर दिया है। जिस प्रकार चारा घोटाले के सबूतों व तथ्यों को अपने कब्जे में लेने व नष्ट करने के लिए लालू प्रसाद ने तत्कालीन पशुपालन निदेशक रामराज राम, पशुपालन सचिव बेक जुलियस और वित आयुक्त फूलचंद सिंह को लेकर एएसआईटी का गठन किया था जो बाद में सीबीआई की जांच में दोषी पाए गए और कोर्ट से उन्हें सजा मिली उसी प्रकार सारधा घोटाले के आरोपियों को बचाने के आरोपों से धिरे पुलिस आयुक्त राजीव कुमार को एसआईटी का प्रमुख बना कर ममता बनर्जी ने भी सबूतों को नष्ट करने का षड़यंत्र रचा है। जो हाल बिहार में एसआईटी का चारा घोटाले में लालू यादव ने किया था वहीं ममता बंगाल के सारधा घोटाले में करने वाली है।

sushil modi बंगाल में हालात इमरजेंसी से भी खराब- सुशील मोदी
sushil modi

सुप्रीम कोर्ट का आज का फैसला ममता बनर्जी के लिए करारा झटका है जिसमें कोर्ट ने राजीव कुमार को सीबीआई के समक्ष पेश होने का निर्देश दिया है। सीबीआई की बार-बार नोटिस के बावजूद उपस्थित नहीं होने वाले राजीव कुमार को अब अगर ममता में हिम्मत है तो रोक कर दिखाएं। अगर ममता इसे अपनी जीत बता रही है,तो ऐसी जीत उन्हें मुबारक हो। मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार को तत्काल कोलकाता के पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार को निलंबित कर देना चाहिए। अखिल भारतीय सेवा के जो अन्य अधिकारी धरना पर बैठे उनके खिलाफ भी केंद्र सरकार तत्काल कार्रवाई करे। मोदी ने कहा कि ममता के समर्थन में तेजस्वी जैसे लोग आए हैं जो खुद भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। 29 साल की उम्र में तेजस्वी 53 बेनामी सम्पति के मालिक हैं।

आई आर सी टी सी घोटाले में अभी जमानत पर है। पीएम मोदी से डरकर सारे भ्रष्टाचारी इकट्ठा हो रहे हैं। सवालिया लहजे में कहा, क्या किसी राज्य के अंदर दूसरे राज्य के मुख्यमंत्री को जाने का अधिकार नहीं है? तो फिर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को क्यों रोका गया? बंगाल में ममता ने लोकतांत्रिक मूल्यों का गला घोंट दिया है। उन्होंने कहा कि बंगाल की जनता इस बार लोक सभा चुनाव में ममता बनर्जी को सबक सिखा देगी।

atish बंगाल में हालात इमरजेंसी से भी खराब- सुशील मोदी अतीश दीपंकर

Related posts

विधायक सोमेन्द्र तोमर ने बांटे कोरोना मेडिकल किट और N-95 मास्क

pratiyush chaubey

RUSSIA से ANTI AIRCRAFT मिसाइल सिस्टम S-500 पाने वाला पहला देश बनेगा भारत ! 

Rahul

Gold Rate Hindi News: जानें वैश्विक बाजार में क्यों कम हो रही सोने की कीमतें

Trinath Mishra