बिहार

प्रेमी के घर के बाहर धरना देने बैठी प्रेमिका

WhatsApp Image 2017 05 28 at 12.16.37 PM प्रेमी के घर के बाहर धरना देने बैठी प्रेमिका

पटना। पटना में एक अजीबो गरीब वाक्या सामने आया है। यहां प्रेमी के घर के सामने प्रमिका शादी की मांग को लेकर धरने पर बैछ गई है। पूरा मामला भागलपुर के घोघा थाना के कुलकुलिया का है। प्रेमी और प्रेमिका दोनों ही पहले से ही शादी शुदा है और प्रेमी तो चार बच्चों का बाप भी है।

WhatsApp Image 2017 05 28 at 12.16.37 PM प्रेमी के घर के बाहर धरना देने बैठी प्रेमिका

जानकारी के मुताबिक कुलकुलिया का अजय मंडल अपनी प्रेमिका नंदनी देवी को लेकर दिल्ली भाग गया था और दोनों 15 दिन पहले ही दिल्ली से वापस लौटे हैं। घर लौटने के बाद प्रेमी अपनी प्रेमिका को उसके रिश्तेदार के पास छोड़कर अपनी पत्नी के साथ रहने लग गया था। जिसके बाद इंतजार करते करते जब प्रेमिका थक गई तो वह अपने प्रेमी के घर जा पहुंची।

अजय के घर पर उसकी प्रेमिका की आने की खबर जैसे ही उसकी पत्नी को लगी तो उसने गांव की महिलाओं के साथ प्रेमिका की पिटाई कर दी। जिसके बाद प्रेमिका नंदनी ने धरना देने का फैसला किया और वह घर के दरवाजे के बाहर धरने पर बैठ गई। आपको बता दें की नंदनी दो दिनों से अपने प्रेमी के घर के बाहर बैठी हुई है। नंदनी का कहना है कि दिल्ली जाकर वे दोनों शादी कर चुके हैं और अजय उसे अपनाने से इंकार कर देता है तो वह आत्महत्या करने पर मजबूर हो जाएगी।

Related posts

बिहार अपडेट बिहार मे  385 नए संक्रमित मिले

Kumkum Thakur

अन्नराज नावाडीह घाटी में गिरी बस, पांच की मौत, चालीस यात्री घायल

bharatkhabar

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, अपराधियों ने तीन युवकों को मारी गोलियां

Ankit Tripathi