August 15, 2022 12:43 am
featured खेल

कोरोना की जंग में बीसीसीआई का बड़ा ऐलान, 2000 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर देगा बोर्ड

61 BCCI 5 कोरोना की जंग में बीसीसीआई का बड़ा ऐलान, 2000 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर देगा बोर्ड

देश इस वक्त कोरोना महामारी की दूसरी लहर से जूझ रहा है। ऐसे में हर कोई यथासंभव मदद कर रहा है। इसी लड़ाई में अब BCCI भी जुड़ गया है। दरअसल BCCI ने देश के विभिन्न चिकित्सा संगठनों को 10 लीटर के 2000 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर देने की घोषणा की है।

भारत में कंसंट्रेटर का होगा वितरण

बोर्ड ने कहा कि BCCI घोषणा करता है कि वो कोरोना वायरस से निपटने में भारत के प्रयासों को मजबूत करने के लिए 10 लीटर के दो हजार कंसंट्रेटर का योगदान देगा। अगले कुछ महीनों में बोर्ड इस उम्मीद के साथ पूरे भारत में कंसंट्रेटर का वितरण करेगा कि जरूरतमंद मरीजों को अहम मेडिकल सुविधा मुहैया कराई जा सकें।

‘बोर्ड के लिए स्वास्थ्य सुरक्षा सर्वोपरि’

वहीं BCCI प्रेजिडेंट सौरव गांगुली ने कहा कि बोर्ड ने हमेशा स्वास्थ्य और सुरक्षा को सर्वोपरि रखा है। इस संकट के समय में बोर्ड योगदान देने के लिए प्रतिबद्ध है। हम ऑक्सीजन कंसंट्रेटर प्रभावित लोगों को तुरंत मुहैया कराएंगे और उनके जल्द ठीक होने की मदद करेंगे।

हम लड़ाई में कंधे से कंधा मिलाकर खड़े- बोर्ड सचिव

बोर्ड सचिव ने कहा कि हम कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई में सभी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं। BCCI इस संकट की घड़ी में चिकित्सा उपकरणों की जरूरत को समझता है। उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि इस तरह के प्रयास से देश भर में आपूर्ति के अंतर को कम करने में मदद मिलेगी। अभी टीकाकरण अभियान चल रहा है, मैं सभी योग्य लोगों से टीका लगाने का आग्रह करता हूं।

Related posts

प्रधानमंत्री ने कहा शांति का माहौल बिगाड़ने वालों को देंगे मुहतोड़ जवाब

mahesh yadav

अब किसानों के मुद्दे को लेकर शिवराज सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे सिन्हा

Breaking News

मेरठ: असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी के पार्षद की दिनदहाड़े गोलियां बरसाकर हत्या, इलाके में दहशत

Saurabh