January 28, 2022 8:05 pm
featured खेल दुनिया देश

वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए बांग्लादेश ने किया टीम का एलान

GFHGHJ वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए बांग्लादेश ने किया टीम का एलान

नई दिल्ली : बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए 16 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है. बांग्लादेशी टीम में एशिया कप के दौरान चोटिल हुए ओपनिंग बल्लेबाज तमीम इकबाल और ऑलराउंडर शाकिब अल हसन की वापसी हुई है.

GFHGHJ वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए बांग्लादेश ने किया टीम का एलान

एशिया कप मैच में आई थी चोट

तमीम को एशिया कप के दौरान श्रीलंका के तेज गेंदबाज सुरंगा लकमल की एक गेंद कलाई पर लग गई थी. इसके बाद वह टूर्नामंट से बाहर हो गए थे. तमीम को पिछले महीने मांसपेशियों में भी खिंचाव आ गया था जिसके कारण वह वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम का हिस्सा नहीं बन पाए थे.

तीन मैचों की वनडे सीरीज

वहीं, ऊंगलियों की चोट से पूरी तरह उबर चुके शाकिब भी वनडे टीम में वापसी करने में सफल रहे हैं. वह अभी दो मैचों की टेस्ट सीरीज में कप्तानी कर रहे थे जहां उनके कप्तानी में टीम ने वेस्टइंडीज का 2-0 से क्लीन स्वीप किया है. मेजबान बांग्लादेश और वेस्टइंडीज के बीच नौ से 14 दिसंबर तक तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी.

टीम:

मशरफे मुर्तजा (कप्तान), तमीम इकबाल, इमरूल कायेस, सौम्य सरकार, लिटन दास, शाकिब अल हसन (उपकप्तान), मुश्फिकुर रहीम, महमुदुल्लाह, रूबैल हुसैन, मुस्ताफिजुर रहमान, मेहदी हसन, नजमूल इस्लाम, मोहम्मद मिथुन, सैफुद्यीन, अबु हैदर रोनी, अरिफुल हक.

Related posts

राजस्थान : कांग्रेस ने जारी की विधानसभा उम्मीदवारों की तीसरी सूची, 18 नाम शामिल

mahesh yadav

लखनऊः इस बार केंद्र पर बरसीं माया, आरक्षण के फैसले को बताया चुनावी स्वार्थ

Shailendra Singh

सर्वदलीय बैठक में बोले पीएम, चुनाव के दौरान बिना किसी मतभेद के करें काम

Rahul srivastava