September 17, 2021 10:13 pm
Breaking News यूपी

बदजुबान BJP सांसद ने भोले के धाम में की गाली-गलौज, भीड़ ने घेरा

Capture 20 बदजुबान BJP सांसद ने भोले के धाम में की गाली-गलौज, भीड़ ने घेरा

बरेली/अल्मोड़ा। सावन महीने में अल्मोड़ा जिले के जागेश्वर मंदिर पहुंचे बरेली के आंवला से सांसद धर्मेंद्र कश्यप ने वहां पर मौजूद मंदिर प्रबंधकों से जमकर गाली गलौज की। मंदिर प्रबंधन का आरोप है कि सांसद धर्मेंद्र कश्यप मंदिर बंद होने के बाद वहां पहुंचे थे। उसके बाद जबरदस्ती मंदिर में घुसने का प्रयास कर रहे थे।

वहीं सांसद का कहना है कि मंदिर में कुछ लोग दर्शन के नाम पर उगाही की कोशिश कर रहे थे। उन्होंने उनको फटकार लगाई थी। इस मामले की शिकायत वो उत्तराखंड के सीएम व अन्य अफसरों से भी करेंगे।

गौरतलब है कि सांसद धर्मेंद्र कश्यप जागेश्वर धाम के भक्त हैं। वह अक्सर वहां जाते रहते हैं। मंदिर प्रबंधन का कहना है कि उनके व्यवहार को लेकर पहले भी शिकायत आती रहीं हैं, लेकिन आज की घटना के दौरान उनके व्यवहार ने सबको शर्मसार किया है। जागेश्वर मंदिर प्रबंधन समिति (ट्रस्ट) के उपाध्यक्ष गोविंद गोपाल ने कहा है कि मंदिर परिसर भक्ति के लिए है और परिसर में शांति बनी रहनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि सांसद होने का दावा करने वाले व्यक्ति का ऐसा व्यवहार नहीं हो सकता है। हमें शैव धर्म से बहुत कुछ सीखने की जरूरत है। तांडव भगवान शिव का ही विशेषाधिकार है। भक्त को इतना विनम्र होना चाहिए कि वह उनका आशीर्वाद स्वीकार कर सके। कोई भी मंदिर के कर्मचारियों को आतंकित नहीं कर सकता।

जबकि सांसद ने कहा कि मंदिर भक्तों का है। यहां पर किसी प्रकार की मनमानी नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि दर्शन के नाम पर लोगों से जबरदस्ती पैसों की वसूली की जाती है। इसकी लगातार शिकायतें आती रहीं हैं। इसी मामले को लेकर हमने मंदिर प्रबंधन के लोगों को फटकार लगाई है।

वहीं एसडीएम भनोली मोनिका ने कहा है कि मंदिर परिसर में हुए इस वाकये की प्रारंभिक जानकारी मिली है। इस मामले में प्रबंधक से लिखित तौर पर ब्यौरा मांगा गया है। इसके बाद ही आगे कोई कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

कन्नौज: तमंचा लेकर ससुराल पहुंचा सिरफिरा पति, पत्नी से कहा घर चलोगी या गोली खाओंगी

Shailendra Singh

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत हुए कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

Aman Sharma

पूर्व केंद्रीय मंत्री बोले, मोदी सरकार की पहचान झूठ बोलना और उसे फैलाना

Breaking News