September 17, 2021 4:19 pm
featured यूपी

राशन पाकर खिल उठे चेहरे

राज्यसभा सांसद जय प्रकाश निषाद ने वितरित किया राशन

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी से राज्यसभा सांसद जय प्रकाश निषाद ने शनिवार को कई महिलाओं को राशन वितरण किया। बता दें कि राशन वितरण का कार्यक्रम राजधानी स्थित बंगलाबाज़ार में आयोजित हुआ। कार्यक्रम में कई समाज सेवी भी उपस्थित रहे। बता दें कि इस कार्यक्रम का आयोजन आदिवासी मछुवा विकास ट्रस्ट की ओर किया गया था।

इस दौरान राज्यसभा सांसद ने कि कोरोनाकाल में प्रदेश व केंद्र सरकार ने आम जनता के लिए कई योजनाएं चलाई। उन्होंने कहा, ‘जिस समय लोग अपनों के साथ खड़े होना पसंद नहीं कर रहे थे, उस समय प्रदेश सरकार के मंत्रियों ने मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाये। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुद संक्रमित होने के बावजूद लोगों की मदद के लिए तत्पर रहें। बड़ी-बड़ी बात करने वाले दूसरे दलों के नेता अपने घरों से बाहर तक नहीं निकले।’ आज का कार्यक्रम आदिवासी मछुवा विकास ट्रस्ट की ओर से आयोजित किया गया है।

उन्होंने कहा, हमारे प्रतिनिधि संजीव मिश्रा लगातार समाज सेवा में सबसे आगे रहते हैं। उन्होंने कोविड काल के दौरान हजारों को अस्पताल में एडमिट कराया, दवाइयां पहुंचाई, जरूरतमंदों को राशन पहुंचाया। उन्होंने कहा, ‘कोरोना की तीसरी लहर आने की संभावना जताई जा रही है, हमें वैक्सीन जरूर लगवाना है। उसके बाद कोविड प्रोटोकॉल का पालन अवश्य करना है।’

Related posts

लिंग्टन के बेसिन रिजर्व मैदान पर खेले गए पहले टेस्ट मैच में खराब रहा टीम इंडिया का प्रदर्शन, 10 विकेट से हारी

Rani Naqvi

आरोपी छात्र ने एग्जाम और पीटीएम केंसेल कराने के लिए की थी प्रद्दुम्न की हत्या

Rani Naqvi

आंधी-तूफान से गिरी ताजमहल की दो मीनारें, 15 लोगों की मौत

Rani Naqvi