January 25, 2022 6:35 am
featured Gadgets साइन्स-टेक्नोलॉजी

व्हाट्सएप यूजर्स के लिए बुरी खबर, 1 नवंबर से कई एंड्रॉयड और आईओएस फोन में नहीं चलेगा व्हाट्सएप

Prabhatkhabar 2020 12 59d59bae 46d6 4b3b 83a2 92292e412abe WhatsApp New Features 2021 व्हाट्सएप यूजर्स के लिए बुरी खबर, 1 नवंबर से कई एंड्रॉयड और आईओएस फोन में नहीं चलेगा व्हाट्सएप

1 नवंबर से व्हाट्सएप कुछ आईफोन और एंड्रॉयड स्मार्टफोन में काम करना बंद कर देगा।  यह जानकारी लोकप्रिय इंस्टेंट मैसेजिंग एप द्वारा जारी की गई है। जारी जानकारी के मुताबिक व्हाट्सएप 1 नवंबर से कई पुरानी मॉडल के स्मार्टफोन ने काम नहीं करेगा।

व्हाट्सएप एफएक्यू सेक्शन की जानकारी के मुताबिक, फेसबुक के स्वामित्व वाला टेक्स्टिंग प्लेटफॉर्म 1 नवंबर से एंड्रॉएड 4.0.3 आइसक्रीम सैंडविच, आईओएस 9 और काईओएस 2.5.0 पर चलने वाले सिस्टम में काम करना बंद कर देगा। 

व्हाट्सएप द्वारा जारी जानकारी के मुताबिक, एंड्रॉएड फोन की सूची में सैमसंग, एलजी, जेडटीई, हुआवे, सोनी, अल्काटेल और अन्य ब्रांड स्मार्टफोन सम्मिलित किया गया हैं। इन सभी फोन में व्हाट्सएप सपोर्ट नहीं करेगा साथ में काम करने में सक्षम नहीं होगा। 

एक नई सुविधा शुरू करने के पश्चात, जिसने यूजर्स को सात दिनों के बाद गायब (मैसेज नहीं दिखना) होने वाले संदेश भेजने की अनुमति दी है, फेसबुक के स्वामित्व वाला व्हाट्सएप अब एक समान अपडेट पर काम कर रहा है, जिसमें संदेश 90 दिनों के बाद गायब हो जाएंगे।

 

Related posts

ड्रग्स केस में फंसे बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल, NCB ने दोबारा भेजा समन

Aman Sharma

योगी सरकार का आंगनबाड़ी कर्मियों के लिए बड़ा तोहफा, जानिए कितना बढ़ेगा मानदेय

Neetu Rajbhar

जम्मू-कश्मीर: श्रीनगर में स्कूल में घुसकर आतंकियों ने की फायरिंग, प्रिंसिपल और टीचर की मौत, आतंकियों की तलाश में सुरक्षा बल

Saurabh