featured यूपी

अयोध्या पुलिस की कामयाबी, पांच हत्याओं के आरोपी को 15 घंटे में पकड़ा

अयोध्या पुलिस की कामयाबी, पांच हत्याओं के आरोपी को 15 घंटे में पकड़ा

अयोध्या: जिले में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्‍या के आरोपी को पुलिस ने 15 घंटे में ही मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। इस मुठभेड़ में एक सिपाही भी घायल हुआ है।  

इनायतनगर थाना क्षेत्र के कुचेरा बाजार के जंगल में हुई मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी हत्यारोपी पवन कुमार दोनों पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, इस मुठभेड़ में सिपाही राजबहादुर भी घायल हुए और उन्‍हें भी इलाज के लिए भर्ती करा दिया गया है।

एसएसपी ने दी जानकारी

इस संबंध में एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि, हत्‍या के आरोपी पवन की गिरफ्तारी के लिए जिले की पांच थानों की फोर्स की टीम गठित की गई थी। एसओजी की टीम को पवन के कुचेरा बाजार के जंगल में छिपे होने की जानकारी मिली। यह हत्यारोपी पवन से पुलिस टीम की मुठभेड़ हुई। इसमें पवन के दोनों पैरों में गोली लगने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

एसएसपी ने बताया कि, इस मुठभेड़ में राजबहादुर सिपाही भी घायल हुए हैं। आरोपी पवन के पास से एक पिस्टल, कारतूस, हत्या में प्रयुक्‍त हथियार, खून से सने कपड़े बरामद हुए हैं। पवन और घायल सिपाही को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

तीन बच्‍चों समेत पांच की नृशंस हत्‍या

आपको बता दें कि शनिवार देर रात थाना इनायतनगर के मजरे खानपुर के ग्राम बरुआ निसारू में पांच लोगों की धारदार हथियार से नृशंस हत्‍या कर दी गई थी। इसमें राजेश कुमार, उसकी पत्नी ज्योति, 10 साल से कम उम्र के तीन मासूम बच्‍चे (ध्रुव, अंशिक और शुभम) शामिल हैं। इस हत्याकांड का आरोप राकेश के सगे भांजे पवन कुमार पर लगा था।

Related posts

सड़क दुर्घटना का हर्जाना मांगना गरीब को पड़ा महंगा, झेलनी पड़ी पुलिसिया हैरेसमेंट

Aditya Mishra

हालत बिगड़ने पर देर रात अमित शाह को किया एम्स में भर्ती

Ravi Kumar

उत्तर भारत सहित राजधानी में कोहरे का कहर, ट्रेन और हवाई यात्रा प्रभावित

Rahul srivastava