September 23, 2021 11:45 am
featured देश

‘बाबरी मस्जिद थी, है, और रहेगी’..

owesi 'बाबरी मस्जिद थी, है, और रहेगी'..

आज रामजन्म भूमि पूजन है। जिसकी सभी तैयारियां अयोध्या में कर ली गईं हैं। पीएम मोदी के पहुंचते हैं। राम मंदिर की आधारशिला रखी जाएगी। इस बीच लोकसभा सांसद और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन औवेसी ने बाबरी मस्जिद पर बड़ा बयान दिया है।

babary ram mandir vivad 'बाबरी मस्जिद थी, है, और रहेगी'..
ओवैसी ने अपने ट्वीट में लिखा कि ‘बाबरी मस्जिद थी, है और रहेगी।’ओवैसी ने पिछले कुछ दिनों में भूमि पूजन की खबरों पर लगातार अपना विरोध जताया है। पिछले हफ्ते उन्होंने बाबरी विध्वंस के लिए कांग्रेस को भी जिम्मेदार ठहराया था। उन्होंने एक ट्वीट में लिखा था कि ‘जिसका हक़ बनता है, उसे क्रेडिट दिया जाना चाहिए। आखिर वो राजीव गांधी ही थे, जिन्होंने बाबरी मस्जिद का ताला खोला था और वो पीवी नरसिम्हा राव ही थे, जिन्होंने प्रधानमंत्री के पद पर रहते हुए ये पूरा विध्वंस देखा था। कांग्रेस संघ परिवार के साथ विध्वंस के इस अभियान में हाथ में हाथ डाले खड़ी रही।

आपको बता दें, 1528 में अयोध्या में मुगल सम्राट बाबर ने मस्जिद की नींव रखी थी, जिसे 1992 में 6 दिसंबर के दिन राम मंदिर आंदोलन के तहत कारसेवकों ने मस्जिद पर चढ़कर इसकी गुंबद गिरा दी थी।’

https://www.bharatkhabar.com/details-of-pm-narendra-modis-program/
जिसके बाद से राममंदिर और मस्जिद को लेकर काफी विवाद होता रहा। और आखिरकार साल 2019 में सुप्रीम कोर्ट ने राम मंदिर के पक्ष में फैसला सुनाया। और आज इसीलिए राम मंदिर की आधारशिला रखी जा रही है। राम मंदिर का लंबे समय से सभी को इंतजार था।

Related posts

विष्णु मंत्र सुनने से बनेंगे सारे बिगड़े काम, एक बार जरूर आजमायें

Trinath Mishra

उत्तर प्रदेशःशादी समारोह में दो पक्षों में हुई मारपीट व हवाई फायरिंग

mahesh yadav

आफत: कोविड वार्ड में ड्यूटी करने के बाद चिकित्साकर्मियों को होटल में खाने और रहने का खुद देना होगा पैसा

sushil kumar