featured देश

Aryan Khan Drugs Case: आर्यन खान ड्रग्स मामले के गवाह की हुई मौत, वकील ने कहा- हार्ट अटैक से गई जान

Screenshot 2022 04 02 112351 Aryan Khan Drugs Case: आर्यन खान ड्रग्स मामले के गवाह की हुई मौत, वकील ने कहा- हार्ट अटैक से गई जान

मुंबई के बहुचर्चित क्रूज ड्रग्स मामले (Aryan Khan Drugs Case) के अहम गवाह रहें प्रभाकर सैल शुक्रवार को मौत हो गई है। वही उनके वकील तुषार खंडारे के बयान के मुताबिक चेंबूर के माहुल इलाके में उनके आवास पर दिल का दौरा पड़ने की वजह से प्रभारकर सैल का निधन हुआ है। 

आपको बता दें प्रभाकर ने समीर वन खड़े पर मुंबई क्लोज ड्रग्स मामले में करोड़ों की रिश्वत मांगने का आरोप लगाया था उसके बाद से ही समीर वानखेड़े के खिलाफ जांच शुरू हो गई। मामले की जांच के लिए एनसीबी की टीम ने प्रभाकर सैल को पूछताछ के लिए बुलाया था। 

 प्रभाकर सैल का दावा था कि क्रूज ड्रेस पार्टी में के वक्त वह गोसावी के साथ मौजूद थे। साथ ही प्रभाकर सैल ने यह भी खुलासा किया है कि केपी गोसावी सैल नाम के एक शख्स से फोन कॉल पर ₹25 करोड़ की रिश्वत के बात की थी। उसके बाद 18 करोड में डेल फाइनल हो गई। केपी गोसावी सैल ने एनसीबी के जनरल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को भी रिश्वत देने की बात कही थी।

शाहरुख खान के बेटे की भी हुई थी गिरफ्तारी 

मुंबई के हाईप्रोफाइल मामले में बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की भी गिरफ्तारी हुई थी। आपको बता दें 2 अक्टूबर 2021 को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप में एनसीबी के जनरल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने रेड की थी। इस दौरान उन्होंने किंग खान के बेटे आर्यन खान समेत नौ लोगों को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था। हालांकि आर्यन खान के पास ड्र्ग्स नहीं मिला। इसी मामले में एनसीबी डायरेक्टर जनरल समीर वानखेड़े का ग्राफ गिराना शुरू कर दिया और उन पर करोड़ों रुपए की रिश्वत वसूली का आरोप लगा। इसके बाद उनकी एनसीपी से विदाई कर दी गई।

 

Related posts

Mumbai Vande Bharat Train: पीएम मोदी करेंगे मुंबई का दौरा, देंगे दो नई वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेनों की सौगात

Rahul

बिग बॉस से निकलने के बाद मेकओवर ने बदली सपना की लाइफस्टाइल, देखें फोटो

mohini kushwaha

खुलासा: राम रहीम मामले में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर डाला गया था दबाव

Pradeep sharma