arvind kejriwal पंजाब के असंतुष्ट विधायकों से मिले अरविंद केजरीवाल, खत्म हुई नाराज़गी

पंजीब के पूर्व मुख्यमंत्री विक्रम सिंह मजीठिया से माफी मांगने को लेकर आलोचनाओं के शिकार दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने रविवार को अपने विधायाकों के साथ मीटिंग की। इस दौरान उन्होंने विधायकों को शांत करने और अपनी बात समझाने की कोशिश की। आपको बता दें कि  मुख्यमंत्री केजरीवाल ने शिरोमणी अकाली दल के नेता मजीठिया पर मादक पदार्थों के कारोबार में संलिप्त होने का आरोप लगाने को लेकर माफी मांगी थी। जिसके बाद उनके पार्टी नेता कजरीवाल से खासे नाराज़ हो गए थे।

arvind kejriwal पंजाब के असंतुष्ट विधायकों से मिले अरविंद केजरीवाल, खत्म हुई नाराज़गीarvind kejriwal पंजाब के असंतुष्ट विधायकों से मिले अरविंद केजरीवाल, खत्म हुई नाराज़गी

अरविंद केजरीवाल के माफीनामे के विरोध में पंजाब में आप अध्यक्ष भगवंत मान और सह-अध्यक्ष अमन अरोड़ा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। पंजाब में आप के 20 विधायकों में  से 10 विधायकों से दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने मुलाकात की इस दौरान अरविंद केजरीवाल भी वहां मौजूद थे। सूत्रों के अनुसार केजरीवाल ने सभी विधायकों को मजीठिया से माफी मांगने को लेकर स्पष्टीकरण दिया। केजरीवाल से मिले स्पष्टिकरण के बाद ‘आप’ विधायक संतुष्ट हो गए।

 

मीटिंग के बाद आम आदमी पार्टी के कुलतार सिंह और अमरजीत सिंह ने कहा कि केजरीवाल ने उन्हें माफी मांगने का कारण बताया जिसके बाद उनकी नाराजगी दूर हो गई। उन्होंने कहा कि केजरीवाल पर 33 केस चल रहे हैं और उनका पूरा टाइम केस में ही बीत जाता है। इसलिए उन्होंने माफी मांगी। उन्होंने कहा, बीजेपी और कांग्रेस ने पूरे देश में केजरीवाल को केस के जाल में फंसा रखा है।

 

वहीं अमन अरोड़ा ने कहा कि केजरीवाल ने बिक्रम मजीठिया से माफी मांगी जिसे लेकर दो दिन से हम लोग आहत थे। उन्होंने कहा, “हम अरविंद से उनके माफी मांगने का कारण जानना चाहते थे। दूसरी पार्टियों का मकसद है कि डिफेमेशन के केस फंसाकर अरविंद केजरीवाल को दबाया जाए. जहां तक ड्रग की बात है तो वो आज भी पंजाब में चल रहा है। माफी तो कांग्रेस को मांगनी चाहिए। एसटीएफ की रिपोर्ट है कि मजीठिया ड्रग के धंधे में लिप्त है जवाब कांग्रेस को देना चाहिए।”

 

प्लेन में लड़की ने की हद पार, अंजान लड़के के साथ बनाएं संबध

Previous article

आखिरी लम्हें में भारत ने बांग्लादेश को धोया, कार्तिक बने जीत के हीरों

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.