featured देश राज्य

कृषि कानूनों के खिलाफ 27 सितंबर को होने वाले ‘भारत बंद’ को लेकर बाजारों में समर्थन की अपील

05 09 2021 bku news 202195 204057 कृषि कानूनों के खिलाफ 27 सितंबर को होने वाले 'भारत बंद' को लेकर बाजारों में समर्थन की अपील

संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर कृषि कानूनों एवं संशोधित बिजली बिल के विरोध सहित अन्य मांगों को लेकर किसान मजदूर संगठनों का धरना प्रदर्शन आंदोलन जारी है। इसी कड़ी में 27 सितंबर को होने वाले भारत बंद को लेकर किसानों की ओर से बाजारों में व्यापारियों से समर्थन मांगा जा रहा है। रेवाड़ी में भारतीय किसान यूनियन की ओर से शनिवार को राव तुलाराम पार्क में एकत्रित होकर बैठक की गई और फिर बाजारों का दौरा कर 27 सितंबर को भारत बंद के लिए सहयोग की अपील की गई।

Capture 42 कृषि कानूनों के खिलाफ 27 सितंबर को होने वाले 'भारत बंद' को लेकर बाजारों में समर्थन की अपील

वहीं इस दौरान किसान संगठनों की ओर से बाजार में दुकानदारों को पंपलेट भी बांटे गए और समर्थन देने की अपील की गई। मोर्चा के जिलाध्यक्ष कामरेड राजेंद्र सिंह एडवोकेट ने कहा कि किसान मजदूरों की ओर से लगातार पंचायत की जा रही है आगे भी इसी तरह की पंचायतों का सिलसिला जारी रहेगा। किसान मजदूर का काफिला हर रोज बढ़ता जा रहा है 27 सितंबर के भारत बंद के समर्थन में दुकानदार से अपील की जा रही है।

l94620210325151949 कृषि कानूनों के खिलाफ 27 सितंबर को होने वाले 'भारत बंद' को लेकर बाजारों में समर्थन की अपील

बता दें कि भारतीय किसान यूनियन के जिला प्रधान समय सिंह और उपप्रधान कुलदीप सिंह ने बताया कि 27 को एक दिन के लिए भारत बंद के साथ रेवाड़ी के गंगायचा टोल प्लाजा को फ्री करने का काम किसानों की ओर से किया जाएगा। उन्होंने कहा कृषि बिलों के परिणाम के बारे में अब लोग जागरूक होने लगे हैं इसलिए उन्हें पूरा विश्वास और भरोसा है कि 27 सितंबर को उनका भारत बंद पूरी तरह से सफल रहेगा।

Related posts

फिर से बढ़े पेट्रोल और डीजल के दाम, जानें क्या है आज का रेट

Hemant Jaiman

उत्तराखंड: कारगिल विजय दिवस पर CM पुष्कर ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि, किए ये बड़े ऐलान

pratiyush chaubey

लालू से परेशान होकर बीजेपी में शामिल होने वाले थे नीतीश: जया

Breaking News