September 25, 2022 7:35 pm
featured यूपी

जेल में बंद मुख्तार अंसारी की एक और मांग, बैरक में TV लगाने की गुजारिश

जेल में बंद मुख्तार अंसारी की एक और मांग, बैरक में TV लगाने की गुजारिश

बांदा: बाहुबली मुख्तार अंसारी बांदा की जेल में बंद है। जहां उसे पंजाब की रोपड़ जेल से पिछले दिनों लाया गया था। भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच बांदा में उसे प्रशासन की तरफ से रखा गया है। जेल के भीतर मिलने वाली सुविधाओं के अतिरिक्त मुख्तार अंसारी ने एक मांग रखी है।

बैरक में टीवी लगाने की बात

मुख्तार अंसारी ने जेल प्रशासन से उसकी बैरक में टीवी लगाने की बात कही। उसने कहा कि अन्य सभी लोगों को यह सुविधाएं मिल रही हैं लेकिन उसे टीवी देखने को नहीं मिल रहा है। ऐसे में उसकी बैरक में भी एक टीवी लगा दिया जाए। आपको बता दें कि मुख्तार अंसारी को जेल में मच्छरदानी, कूलर जैसी सुविधाएं भी उपलब्ध हैं।

इसके अतिरिक्त एक लेटर पैड भी मुहैया करवाया गया है। जिस पर वह अपनी बात और कुछ मुद्दों की पैरवी करता रहता है। कुछ दिन पहले कोर्ट के आदेश के बाद परिजनों से बात करने की भी अनुमति मिल गई है। ऐसे में अब टीवी की डिमांड फिर चर्चा का विषय बन रही है।

मुख्तार के खिलाफ दर्ज हैं कई मामले

मुख्तार अंसारी राजनीति में भी खूब सक्रिय रहे हैं। उनके खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं, जिसके चलते वह जेल में बंद है। लेकिन जेल से लगातार सुविधाओं और व्यवस्थाओं को लेकर मुख्तार अंसारी की तरफ से सवाल उठाए जाते हैं। इसी क्रम में अब नया मुद्दा टीवी को लेकर हो रहा है।

Related posts

हरदोई के शराब ठेकों पर बिक रही जहरीली और नकली शराब अब मेडिकल स्टोरों तक पहुंची

Rani Naqvi

सीएम योगी 80 हजार करोड़ की परियोजनाएं उतारेंगे धरातल पर , लोंगो को मिलेगा लाभ

Rahul

ट्रूडो की अनदेखी से नाराज कनाडा के लोग, खालिस्तान के समर्थन को बताया वजह

Vijay Shrer