featured खेल राज्य

T-20 में भारत की हार पर बोले अनिल विज, घर में छिपे गद्दारों से सावधान

thumbnail haryana health minister anil vij 10 1200x675 T-20 में भारत की हार पर बोले अनिल विज, घर में छिपे गद्दारों से सावधान

दुबई में भारत पाकिस्तान के बीच हुए T 20 वर्ड कप के मैच में पाकिस्तान की जीत पर पटाखे बजाने वालों को गद्दार की संज्ञा देते हुए हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि संभल के रहना अपने घर में छुपे हुए गद्दारों से। विज ने पाकिस्तान की जीत पर जश्न मनाने वालों पर तंज कसते हुए कहा कि घर में छुपे गद्दारों से सावधान रहने की जरूरत है।

PAKISTAN INDIA MATCH T-20 में भारत की हार पर बोले अनिल विज, घर में छिपे गद्दारों से सावधान

बता दें कि दुबई में हुए भारत- पाकिस्तान टी-20 वर्ल्ड कप मुकाबले में पाकिस्तान की जीत पर देश में पटाखे बजाकर जश्न मनाने वाले लोगों पर कटाक्ष करते हुए हरियाणा के गृह और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि खेल है खेल में हार जीत तो होती रहती है। लेकिन भारत के हारने पर जो भारत में खुशियां मना कर पटाखे छोड़ते हैं। ऐसे लोगों का डीएनए भारतीय नहीं हो सकता। उन्होंने कहा “संभल कर रहना अपने घर में छुपे हुए गद्दारों से।

pak afp T-20 में भारत की हार पर बोले अनिल विज, घर में छिपे गद्दारों से सावधान

वहीं जम्मू एंड कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री एवं पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि महबूबा मुफ्ती का तो अपना ही डीएनए खराब है, उन्हें सिद्ध करना है कि वे भारत में रहकर कितनी भारतीय हैं? महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट करके कहा था कि पाक की जीत का जश्न मनाने के लिए कश्मीरियों के खिलाफ इतना गुस्सा क्यों ?
राहुल गांधी द्वारा ट्वीट कर कहना कि मोहम्मद शामी हम सब तुम्हारे साथ हैं पर प्रतिक्रिया देते हुए अनिल विज ने कहा कि हम अपने सभी खिलाड़ियों के साथ हैं।

Related posts

सीतापुर: श्रीकांत शर्मा ने कहा अब यूपी को मिलेगी 24 घंटे बिजली, पढ़ें पूरी खबर

Shailendra Singh

तो क्या टीवी क्वीन ने कर ली है शादी, वायरल वीडियो में एकता कपूर की मांग में दिखा सिंदूर

Yashodhara Virodai

श्रीलंका ने छठी बार एशिया कप का जीता खिताब, जीतने के बाद जमकर नाची पूरी टीम

Rahul