खेल

अनिल कुंबले के इस्तीफे से टीम में हो गया है खालीपन: संजय बांगड़

sanjay अनिल कुंबले के इस्तीफे से टीम में हो गया है खालीपन: संजय बांगड़

नई दिल्ली। भारतीय टीम के बल्लेबाजी कोच संजय बांगड़ ने अनिल कुंबले के मुख्य कोच पद से इस्तीफा देने पर कहा कि कुंबले के मुख्य कोच पद को छोड़ने के बाद निश्चित रूप से भारतीय क्रिकेट टीम में एक खालीपन आ गया है| हालांकि खिलाड़ी इससे अच्छी तरह उबर रहे हैं। अनिल के पद छोड़ने से जहां कुछ खिलाड़ियों को अच्छा लग रहा हैं वहीं कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं जिन्हें उनके पद छोड़ने से टीम में खालीपन महसूस हो रहा है।

sanjay अनिल कुंबले के इस्तीफे से टीम में हो गया है खालीपन: संजय बांगड़

बता दें कि बांगड़ ने कहा कि हां, अनिल भाई के साथ हमने काफी सकारात्मक परिणाम हासिल किए। हम सभी जानते हैं कि टीम ने काफी सफलता हासिल की है। निश्चित रूप से थोड़ा खालीपन है| लेकिन इस टीम के पास काफी अनुभव है जिसमें महेंद्र सिंह धोनी, युवराज सिंह और विराट कोहली हैं जो लगभग 700 के करीब अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके हैं| वे खिलाड़ियों का मार्गदर्शन कर रहे हैं।

साथ ही वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे की पूर्व संध्या पर कुंबले प्रकरण पर बांगड़ से काफी सवाल पूछे गए। उन्होंने कहा कि हम पेशेवर हैं और इस तरह की चीजें किसी भी संस्था का हिस्सा होती हैं, जहां बदलाव होता है। सहयोगी स्टाफ और खिलाड़ियों ने इन मुद्दों से खुद को दूर रखने में काफी पेशेवर रवैया दिखाया है और अभी तक हम इससे अच्छी तरह से उबर रहे हैं।

Related posts

टी-20 मैच में साउथ अफ्रीका ने जिम्बाब्वे को दी मात, इमरान ताहीर को मिला मैन ऑफ द मैच

mahesh yadav

IPL: गंभीर की घर वापसी, सात साल बाद दिल्ली के लिए खेलेंगे मैच

lucknow bureua

IND v AUS 2nd T20: आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा T20 मुकाबला, जानें कब, कहां देखें लाइव

Rahul