September 28, 2022 2:04 pm
featured यूपी

पदयात्रा करने पहुंचे भाजपा विधायक की नाराज ग्रामीणों ने करवा दी सीवर के पानी में ‘सैर’

पदयात्रा करने पहुंचे भाजपा विधायाक की नाराज ग्रामीणों ने करवा दी सीवर के पानी में ‘सैर’

हापुड़ः सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो जिले के गढ़मुक्तेश्वर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक कमल सिंह मलिक का है। विधायक गांव में पदयात्रा करने पहुंचे थे लेकिन नाराज ग्रामीणों ने विधायक को सड़क पर जमा सीवर के पानी में सैर करवा दी।

मिली जानकारी के मुताबिक भाजपा विधायक पदयात्रा के दौरान ढोलपुर गांव में गए थे। गांव पहुंचने पर गांव वालों ने विधायक को गांव की बदहाली से रुबरू करवाने की ठानी। गांव के प्रधानपति ने उनका हाथ पकड़कर सड़क पर भरे सीवर के पानी के बीच पैदल चलवाया। गांव वालों ने विधायक को अपनी सभी समस्या से अवगत कराया।

दरअसल, बुधवार को क्षेत्रीय विधायक डॉ. कमल सिंह मलिक ढोलपुर, नानई समेत कई गांवों की पदयात्रा पर निकले थे। ढोलपुर गांव में जनसभा करने के बाद विधायक जब गांव में पैदल घूम रहे थे, तभी नाराज ग्रामीणों ने एकत्रित होकर विधायक के सामने अपना आक्रोश व्यक्त किया।

गांव कि नवनिर्वाचित प्रधान निशा के पति रविंद्र सहित गांव के अन्य लोग एकत्रित हो गए। विधायक से उन्होंने कहा कि वह अपने कार्यकाल में एक बार भी गांव का हाल जानने नहीं आए। गांव में जलभराव की समस्या काफी समय से हैं। सफाई की व्यवस्था भी ठीक नहीं है। गांव में सड़के तो बनवाई लेकिन पानी निकासी की कोई व्यवस्था नहीं करवाई।

Related posts

जल्द ही बाजारों में आएगी प्लास्टिक मनी, यहां जानिए इसकी खासियत

Rani Naqvi

दिल्ली को फिर मिली हार, लेकिन पंत ने बनाए कई रिकॉर्ड

lucknow bureua

राजस्थान में स्वाइन फ्लू का प्रकोप, दो महीने में 88 लोगों की मौत

Vijay Shrer