featured मनोरंजन

एंजलिना जोली का खतरनाक फोटोशूट,18 मिनट तक शरीर से चिपकी रहीं मधुमक्खियां

Capture 3 एंजलिना जोली का खतरनाक फोटोशूट,18 मिनट तक शरीर से चिपकी रहीं मधुमक्खियां

हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली सामाजिक कार्यों और पर्यावरण को लेकर अपने योगदान के लिए चर्चा में बनी रहती हैं। वहीं हाल ही में उनका अजीब और खतरनाक फोटोशूट चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल एक मैगजीन के लिए एंजेलिना ने एक फोटोशूट करवाया है, जिसमें सैंकड़ों मधुमक्खियां उनके शरीर से चिपकी दिख रही हैं।

वर्ल्ड बी डे को कराया फोटोशूट

बता दें कि ये फोटोशूट वर्ल्ड बी डे के दिन मधुमक्खी पालन को प्रोत्साहित करने के लिए था। जिसमें एंजलीना को अपने शरीर पर लगभग 18 मिनट तक मधुमक्खियों से कवर करना था। ये फोटोशूट नेशनल ज्योग्राफिक के साथ मिलकर किया गया। और इस फोटोशूट के दौरान एंजेलीना को 18 मिनट तक मधुमक्खियों में ढंके हुए देखा गया।

‘सावधानी के साथ किया गया शूट’

उनके फोटोग्राफर के मुताबिक मधुमक्खियों को शांत रखने और उन्हें एंजेलिना पर झुंड बनाने और डंक मारने से रोकने के लिए खास योजना बनाई गई। और सावधानी के साथ शूट किया गया।

‘फोटोशूट में सिर्फ सिर हिला’

नेशनल ज्योग्राफिक ने इस फोटोशूट की वीडियो और  तस्वीर जारी की। वीडियो में देखा जा सकता है कि उनका शरीर किसी चीज से ढका हुआ है और उनपर सैंकड़ों मधुमक्खियां चल रही हैं। उनके कंधों-चेहरे पर मधुमक्खियां चलती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान एंजेलिना सिर्फ अपने सिर को ऊपर-नीचे करते हुए दिखाई देती हैं।

सुर्खियों में बनी रहती हैं एंजेलिना

1982 में आई फिल्म ‘लुकिंग टू गेट आउट’ जिसमें एंजेलिना बतौर कलाकार परदे पर पहली बार नजर आईं थीं। वहीं इंस्टाग्राम पर एंजेलिना अपनी टॉपलेस, बिकिनी बोल्ड फोटो शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती हैं। यही नहीं बीते दिनों वो ब्रैड पिट संग तलाक और बच्चों की कस्टडी को लेकर भी चर्चा में थीं।

Related posts

फिर सीमा पर चीनी घुसपैठ, भारतीय जवानों ने खदेड़ा

bharatkhabar

Prayagraj Gangrape: छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, भाजपा नेता ने दिया वारदात को अंजाम

Aditya Gupta

विवाहित महिला रखती है वट सावित्री का व्रत-मिलता है ये वरदान

mohini kushwaha