Radhika Reddy एंकर ने लगाई छत से छलांग, सुसाइड नोट में लिखा मेरा दिमाग ही बना दुश्मन

हैदराबाद। तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक न्यूज एंकर ने छत से कूदकर खुदखुशी कर ली है। मिली जानकारी के मुताबिक तेलुगु टेलीविजन चैनल वी6 में काम करने वाली 36 वर्षिय एंकर वी. राधिका रेड्डी ने अपने अपार्टमेंट की पांचवी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। श्रीविला अपार्टमेंट के बाहर से उनकी लाश बरामद हुई है। महिला एंकट द्वारा लिखे सुसाइड नोट से पता चल रहा है कि उन्होंने ये कदम अवसाद में आकार उठाया है। Radhika Reddy एंकर ने लगाई छत से छलांग, सुसाइड नोट में लिखा मेरा दिमाग ही बना दुश्मन

उन्होंने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि मेरी मौत के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है, बल्कि मेरा दिमाग ही मेरा दुश्मन है। इस मामले को लेकर एसीपी भुजंग राव ने बताया कि घटना रात 10 बजकर 40 मिनट की है। महिला एंकर दफ्तर से लौटकर आई थी, जिसके बाद वे अपने अपार्टमेंट के सबसे ऊपरी माले पर चढ़ गई और वहां से कूद गई। नीचे गिरने के कुछ समय बाद एंकर ने अपना दम तोड़ा और उनके शरीर और पैर के हिस्से में गंभीर चोटों के निशान है।

पुलिस को मृतका के बैग से सुसाइड नोट मिला है, जिसमें लिखा है कि उन्होंने अपनी जान अवसाद के कारण ली। यह भी लिखा था कि उनका दिमाग ही उनका असली दुश्मन थाहैदराबाद पुलिस के मुताबिक राधिका का छह महीने पहले पति से तलाक हुआ था और वे अपने परिजन के साथ रह रही थीं। मृतका का एक 14 साल का बच्चा भी है, जो दिव्यांग है। पुलिस ने इस बाबत मामला दर्ज कर लिया है और फिलहाल मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है।

भारत बंद का बिहार में कड़ा असर-जगह जगह विरोध, हिंसा

Previous article

एससी-एसटी एक्ट में बदलाव को देखते हुए जिला और पुलिस प्रशासन अलर्ट

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.