November 27, 2022 1:58 pm
Breaking News featured देश मनोरंजन

अनन्या की ग्लैमरस तस्वीरों ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, निगाह नहीं हटा पा रहे फैंस

WhatsApp Image 2021 02 06 at 3.48.58 PM अनन्या की ग्लैमरस तस्वीरों ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, निगाह नहीं हटा पा रहे फैंस

बाॅलीवुड। फिल्म इंडस्ट्री की तरफ से आए दिन किसी न किसी की खबर सुनने को मिल ही जाती है। ज्यादातर खबरे कलाकारों की पर्सनल लाइफ से जुड़ी हुई होती हैं। इन दिनों अनन्या पांडे से जुड़ी खबर सामने आ रही है। अनन्या ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की काफी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें एक्ट्रेस बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। जिसके चलते उनके फैंस तस्वीरों से अपनी निगाहें नहीं हटा पा रहे हैं। अनन्या ने से तस्वीरें अपने इस्टांग्राम अकाउंट से शेयर की हैं।

अनन्या की जमकर तारीफ कर रहे फैंस-

बता दें कि बाॅलीवुड में एक ऐसी चमक है जिस पर पड़ती है उसको चमका देती है। बाॅलीवुड में हर कोई मुकाम हासिल नहीं कर सकता है जो वो चाहता है। आज के समय में छोटी से उम्र में दमदार एक्टिंग के दम पर कलाकार फिल्म इंडस्ट्री में उभरकर सामने आ रहे हैं। जिनमें से एक अनन्या पांडे भी है। जो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। जिसके चलते वह आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अनन्या ने अपनी लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर अपलोड की है। अनन्या की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस भी काफी लाइक कर रहे हैं और जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार अनन्या ने ये फोटो शूट बॉलीवुड की मशहूर फैशन डिजाइनर अर्पिता मेहता के इंडस्ट्री में 10 साल पूरे होने पर कराया है। अनन्या के अलावा भी कई और सेलेब्स ने अर्पिता मेहता के लिए फोटोशूट कराया है।

‘MIRROR’ का हिस्सा बनने पर अनन्या ने जाहिर की खुशी-

इसके साथ ही बता दें कि अनन्या ने अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए ‘MIRROR’ का हिस्सा बनने पर खुशी भी जाहिर की। इन तस्वीरों ने अनन्या ने ब्लू कलर का फ्लेयर गाउन पहना हुआ है जिसके साथ उन्होंने शोल्डर लेस सिल्वर टॉप से मैचिंग किया है।

Related posts

69,000 शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थियों से मिले चंद्रशेखर

Shailendra Singh

कोरोना की वजह से अमरनाथ यात्रा की गई रद्द, जानें कब थी यात्रा ?

pratiyush chaubey

Mumbai Cruise Drugs Party Case:  अनन्या पांडे से NCB की पूछताछ जारी, ‘ड्रग्स चैट’ पर पूछे जाएंगे सवाल

Saurabh