September 28, 2022 10:26 pm
featured यूपी

अब 28 व 29 अगस्त को अयोध्या और गोरखपुर की यात्रा करेंगे अमिताभ ठाकुर

अब 28 व 29 अगस्त को अयोध्या और गोरखपुर की यात्रा करेंगे अमिताभ ठाकुर

लखनऊ: जबरन रिटायर्ड पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर यूपी विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियों में जुट गए हैं। बीते 21 अगस्‍त को वह मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के गृह जनपद गोरखपुर जाने वाले थे, लेकिन उन्‍हें हाउस अरेस्‍ट कर लिया गया। अब उन्‍होंने फिर से ऐलान किया है कि वह 28 अगस्‍त को अयोध्‍या और 29 अगस्‍त को गोरखपुर जाएंगे।

रामलला के करेंगे दर्शन

पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने सोमवार को एक बयान जारी करते हुए कहा कि, वे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा के क्रम में 28  अगस्त (शनिवार) को अयोध्या और 29 (रविवार) को गोरखपुर जाएंगे। उन्होंने कहा कि, वे अयोध्या की इस यात्रा के दौरान हनुमान गढ़ी, रामलला के दर्शन करेंगे और कार्यकर्ताओं से बैठक करेंगे।

गोरखनाथ मंदिर में दर्शन के बाद कार्यकर्ताओं संग बैठक

इसी तरह वे गोरखपुर की यात्रा के दौरान गोरखनाथ मंदिर दर्शन और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। अमिताभ ठाकुर ने डीजीपी और अधिकारीयों को इस संबंध में पत्र लिखकर कहा कि, उनकी पिछली यात्रा को उच्चस्तरीय दवाब में  एक घटना से कथित रूप से एक वर्ग विशेष और महिलाओं में उत्पन्न काफी नाराजगी के आधार पर निरस्त कर उन्हें नज़रबंद कर दिया गया। इसी कारण काफी पहले से अपने कार्यक्रम की सूचना दे रहे हैं, जिससे इस संबंध में सभी आवश्यक पुलिस एवं प्रशासनिक प्रबंध सुनिश्चित किए जाएं और फिर से अंतिम समय में कार्यक्रम निरस्त न किया जाए।

Related posts

पीएम मोदी ने ‘मन की बात’ में की किसानों से जुड़ी ये खास बातें, जानिए क्या हैं?

rituraj

सीतापुरः सिपाही की सूझबूझ ने घर से भाग रही युवती की ऐसे की मदद, पढ़िए पूरी खबर

Shailendra Singh

दिल्ली में कोरोना का रिकॉर्ड तोड़ कहर जारी, 24 घंटे में 8,593 नए मामले आए सामने

Samar Khan