September 20, 2021 4:11 am
featured दुनिया

अमेरिका ने चीनी दूतावास को किया बंद बुरी तरह से तिलमिलाया चीन..

trump 2 1 अमेरिका ने चीनी दूतावास को किया बंद बुरी तरह से तिलमिलाया चीन..

अमेरिका ने चीन को अब तक का सबसे बड़ा झटका दे दिया है। अमेरिका के इस कदम को चीन की मनमानियों का सबसे बड़ा मुंहतोड़ जवाब कहा जा रहा है। आपको बता दें अमेरिका में चीन के दूतावास को बंद करने के आंदेश दे दिये गये हैं।चीन को ह्यूस्‍टन स्थित महावाणिज्‍य दूतावास को 72 घंटे के अंदर बंद करना पड़ेगा।

chaina dutawas 1 अमेरिका ने चीनी दूतावास को किया बंद बुरी तरह से तिलमिलाया चीन..

इस अमेरिकी आदेश के बाद चीनी दूतावास के कर्मचारी गोपनीय दस्‍तावेजों को जलाते हुए देखे गए हैं। उधर, अमेर‍िका के इस कदम के बाद चीन भड़क उठा है और उसने जवाबी कार्रवाई की धमकी दी है।बताया जा रहा है कि अमेरिका ने चीन के साथ जारी गंभीर तनाव को देखते हुए ह्यूस्‍टन के महावाणिज्‍य दूतावास को बंद करने का आदेश दिया है। इसके लिए अमेरिका ने चीन को 72 घंटे का समय दिया है। इतने कम समय में महावाणिज्‍य दूतावास को खाली करने के आदेश से चीन के विदेश मंत्रालय में हड़कंप मच गया है। चीन के विदेश मंत्रालय ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया जताई है।

https://www.bharatkhabar.com/open-fortunes-of-laborers/
अमेरिका के इस फैसले से चीन बुरी तरह से तिलमिला गया है। जिसके बाद चीन ने अमेरिका से फैसला वापस लेने की धामकी दी है। धर अमेरिका के इस फैसले से चीनी दूतावास में गुप्त दस्तावेज जलाये जा रहे हैं। सोश मीडिया पर चीनियों की इस हरकत का वीडियो वायरल हो रहा है।

Related posts

DG रैंक के अधिकारी ने पत्नी को बेरहमी से पिटा, वीडियो हुआ वायरल

Samar Khan

हैवान बना पिता, 3 साल की मासूम को सिगरेट से दागा

shipra saxena

साबिया सैफी रेप हत्याकांड को लेकर सड़कों पर उतरे लोग, निकाला केंडल मार्च

Rani Naqvi