चारपाई सहित किशोरी को जंगल में ले जाकर आरोपियों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस पर लापरवाही का आरोप

बाराबंकीः रात में घर से किशोरी को उठाकर जंगल में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता की मां ने गांव के कुछ लोगों पर आरोप लगाते हुए पुलिस से कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।

पूरा मामला त्रिवेदीगंज ब्लाक के लोनीकटरा थाना क्षेत्र से लगे एक गांव का है। बताया जा रहा है कि मां के साथ ही उसकी नाबालिग बेटी पास में पड़ी चारपाई पर सो रही थी। पुलिस को दो गई जानकारी में किशोरी की मां ने बताया कि बीते शुक्रवार की रात गांव के ही कुछ युवकों ने नाबालिग को चारपाई सहित उठा ले गए। आरोप है कि उन आरोपितों ने किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं, सच सबके सामने बताने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दे डाली।

न किशोरी ने शोर मचाया और न महिला को भनक लगी

वहीं, पुलिस इस पूरे मामले को संदिग्ध बताते हुए दो दिन पहले हुए विपक्षियों से विवाद के प्रकरण से जोड़कर देख रही है। छत से किशोरी को चारपाई सहित ले जाने जैसी परिस्थितियां कई सवाल पैदा कर रही हैं। कहा जा रहा है कि आरोपियों ने किशोरी को छत से चारपाई सहित उतारा और किशोरी ने शोर तक नहीं मचाया, वहीं पास में ही लेटी महिला को इस बात की जरा सी भी भनक तक नहीं लगी।

पुलिस पर लापरवाही का आरोप

पुलिस में शिकायत दिए जाने के बाद भी पुलिस ने किशोरी को मेडिकल जांच के लिए नहीं भेजा। माना जा रहा है कि अगर उसका मेडिकल कराया जाता तो हकीकत सामने आ जाती। जबकि पुलिस इस पूरे मामले को आपसी विवाद बताकर जांच से कतरा रही है।

इन 6 रूटों पर ठप हो गया एसी जनरथ बसों का संचालन, जानिए क्यों

Previous article

कोरोना अपडेट: फिर 40 हजार के पार आए कोरोना के मामले, एक्टिव केस 4 लाख के पार

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured