सारे दल मिलकर भी भाजपा की जीत को नहीं रोक पाएंगे- साक्षी महराज

लखनऊ: भाजपा नेता और उन्नाव से सांसद साक्षी महराज ने अपने हालिया बयान में बीजेपी की प्रचंड जीत की बात कही। उन्होंने कहा कि यूपी में एक बार फिर सत्ता में बीजेपी की वापसी होने जा रही है। सारे विपक्षी अगर एक हो जाएंगे, फिर भी बीजेपी के विजय रथ को नहीं रोक पाएंगे।

गठबंधन भी नहीं होगा कारगर

साक्षी महराज ने कहा कि सभी दल अगर साथ आकर गठबंधन भी कर लेते हैं, तो भी बीजेपी की सत्ता में वापसी होकर रहेगी। इसके पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी ओवैसी की चुनौती का जवाब देते हुए कहा कि यूपी में बीजेपी फिर 350 से अधिक सीटें जीतने वाली है। विपक्ष का कोई भी दांव काम नहीं आने वाला है।

ओवैसी और केजरीवाल भी यूपी की ओर

AIMIM प्रमुख औवैसी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पार्टी AAP भी यूपी में अपनी सियासी जमीन तलाश रही है। औवैसी जहां पूर्वांचल में एक सभा भी कर चुके हैं, वहीं आप भी कई मुद्दों पर सरकार को आए दिन घेरती रहती है। चुनाव नजदीक आते ही अब यूपी में राजनीतिक दलों का डेरा लगना शुरु हो गया है। बीजेपी की सरकार को यूपी से बाहर करने में कांग्रेस भी पूरा जोर लगा रही है। 16 जुलाई को पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी यूपी के दौरे पर रहेंगी, वह राजधानी लखनऊ में अपने चुनावी बिगुल को फूंक सकती हैं।

वाराणसीः पीएम मोदी के आगमन से पहले बदला मंडुआडीह रेलवे स्टेशन का नाम

Previous article

PM in Varanasi: काशी दौरे पर कांग्रेस का हमला, प्रवक्ता बोले- ये महज चुनावी दौरा है

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured