PM in Varanasi: काशी दौरे पर कांग्रेस का हमला, प्रवक्ता बोले- ये महज चुनावी दौरा है

लखनऊः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी दौरे को लेकर विपक्ष ने अपने हमले करने शुरु कर दिए हैं। पीएम मोदी के दौरे को चुनावी दौरा बताते हुए कांग्रेस प्रवक्ता अंशु अवस्थी ने कहा कि उत्तर प्रदेश से अपार जनादेश समर्थन के बाद भी केंद्र से कुछ नही मिला। 2017 में प्रधानमंत्री द्वारा उत्तर प्रदेश के युवाओं किसानों और आम नागरिकों से किये गए वादे अधूरे हैं।

बेरोजगारी में नंबर वन यूपी- अंशु

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी का आज उत्तर प्रदेश वाराणसी का दौरा महज चुनावी स्टंट है। 2017 के चुनाव में प्रधानमंत्री जी ने उत्तर प्रदेश के नागरिकों से बहुत सारे वादे किए थे लेकिन सभी वादे सब खोखले साबित हुए। नौजवानों से नौकरियों को लेकर वादा किया गया था कि 70 लाख नौकरियां देंगें, लेकिन आज तक उत्तर प्रदेश में बेरोजगारी सबसे ज्यादा है।

महिलाओं की सुरक्षा पर पीएम खामोश

प्रवक्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने किसानों से कहा था आपका संपूर्ण कर्जा माफ करेंगे, लेकिन सरकार बनने के बाद भारतीय जनता पार्टी अपने वादे से पलट गई। महिलाओं को सुरक्षा और सम्मान की बात कही थी लेकिन उत्तर प्रदेश में इतनी सारी घटनाएं हुई। प्रधानमंत्री जी की तरफ से कोई ना टिप्पणी हुई ना प्रतिक्रिया आयी।

हजारों शिक्षामित्रों ने की आत्महत्या- कांग्रेस प्रवक्ता

केंद्र और प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए अंशु अवस्थी ने कहा कि उनको प्रदेश के लोगों से कोई मतलब नहीं। जबकि 2019 के लोकसभा चुनाव में जनता ने इतना बड़ा जन समर्थन दिया। शिक्षामित्रों से चंदौली की जनसभा में सीना ठोक ठोक कर कहा था कि शिक्षामित्रों की जिम्मेदारी मेरी, लेकिन आज साढ़े चार साल हो गए सरकार बने हुए हजारों शिक्षामित्रों ने आत्महत्या कर ली। हज़ारों शिक्षामित्रों के परिवार अनाथ हो गए। अभी तक शिक्षामित्रों को कोई भी स्थाई नियुक्ति नहीं मिली।

मां गंगा की शपथ झूठी- अंशु अवस्थी

वाराणसी जो उनका संसदीय क्षेत्र है, मां गंगा की शपथ खाई, लेकिन उनके शीर्ष प्राथमिकता के नमामि गंगे की हालत इतनी खराब है कि अकेले वाराणसी के 38 बड़े नालों में आधे से ज्यादा नाले बिना शोधन के गिरा रहे हैं।  उत्तर प्रदेश के लोग प्रधानमंत्री पर भरोसा करके उत्तर प्रदेश में BJP को जनादेश दिया था, लेकिन उनकी सिर्फ अपनी पार्टी के प्रति जवाबदेही और प्रदेश के लोगों की अनदेखी से प्रदेश के लोग दुखी और आक्रोशित हैं।

सारे दल मिलकर भी नहीं रोक पाएंगे भाजपा की विजय- साक्षी महराज

Previous article

बारिश ने उत्तराखंड और हिमाचल में मचाई तबाही, मलबे में दबे कई घर, टूटी सड़कें

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured