आलिया भट्ट ने बिना मेकअप शेयर की फोटो, लोगों ने कहा ‘बीमार लग रही हो…’

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट हाल ही में अपनी फिल्म राजी की वजह से काफी चर्चा में है। बता दे कि आलिया की राजी से सभी राजी है। सिर्फ 5 दिन के भीतर ही फिल्म ने 45 करोड़ रुपए से ज्यादा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है। आलिया अब अपने नई फिल्म ‘कलंक’ की शूटिंग में व्यस्त हो गई हैं, जिसकी तस्वीर आलिया ने अपने सोशल मीडिया एकाउंटस पर शेयर की है।

आलिया भट्ट ने बिना मेकअप शेयर की फोटो, लोगों ने कहा 'बीमार लग रही हो...'

आलिया की तस्वीर पर लोगों का रिस्पॉन्स

बता दे कि हाल ही में आलिया ने सुबह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जो कि इंटरनेट पर खूब वायरल हो गई है। बता दे कि आलिया की ये तस्वीर बिना मेकअप की है जिसे आलिया ने सुबह सो कर उठने के बाद डाली है। जिसको देखकर लोगों ने अपना अपना रिस्पॉन्स देना भी शुरू कर दिया है।

आलिया भट्ट की इस फोटो पर कई यूजर्स ने रिएक्शन दिये, जिसमें एक ने कहा, आप बिल्कुल बीमार लग रही हैं। बता दें कि फिल्म में कई सीन सुबह के वक्त के हैं, जिसकी वजह से आलिया को जल्द ही उठकर निकलना पड़ता है। गाड़ी में बैठे हुए आलिया ने कई बार फोटो क्लिक करके अपने इंस्टाग्राम पर फोटो स्टोरी पोस्ट कर चुकी हैं। फिलहाल आलिया की ‘राजी’ पर अमूल ब्रांड ने भी कार्टून बनाया है।

जिसमें ‘सब राजी है…’ लिखा हुआ है। यह कार्टून लोगों को काफी पसंद आया। आलिया द्वारा पोस्ट किए गए इस कार्टून फोटो पर 4 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। बता दे कि आलिया भट्ट की राजी इस साल की पांचवी बड़ी फिल्म है। इससे पहले पद्मावत’, ‘बागी 2’, ‘रेड’ और ‘पैडमैन’ के बाद राजी पाचंवे नंबर पर है।

इसके अलावा यह साल की पहली सबसे ज्यादा कमाने वाली वुमन सेंट्रिक फिल्म भी है। ‘राज़ी’ का बजट लगभग 35-40 करोड़ रु. बताया जाता है। ‘राज़ी’ एक स्पाई ड्रामा है, जिसमें आलिया एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं जो पाकिस्तान में रहकर भारत के लिए जासूसी करती है। बता दे कि फिल्म रिलीज से पहले गानों ने भी खूब धमाल मचाया था।