featured धर्म

26 जनवरी 2022 का राशिफल: बुधवार का दिन आपके लिए है खास, जानें आज का राशिफल

aaj ka rashifal 2 26 जनवरी 2022 का राशिफल: बुधवार का दिन आपके लिए है खास, जानें आज का राशिफल

दैनिक राशिफल के अनुसार आज 26 जनवरी 2022 बुधवार का दिन माघ कृष्ण पक्ष की नवमी तिथि है। बुधवार का दिन भगवान गणेश को समर्पित होता है। इस दिन भगवान गणेश की पूजा करने से सभी कष्ट समाप्त हो जाते हैं, और घर में सुख समृद्धि बनी रहती है। आइए जानते हैं सभी 12 राशियों का आज का राशिफल

मेष राशि

मेष राशि वालो के लिए आज का दिन खुशियों भरा रहेगा। आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। शिक्षा से जुड़े लोगों के दिन शानदार रहेगा। अवार्ड की प्राप्ति हो सकती है।

वृष राशि

मानसिक अशांति उतपन्न हो सकती है। आत्मविश्वास बनाये रखें। निरंतर प्रयास करते रहे। व्यपार से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा। धन लाभ हो सकता है। 

मिथुन राशि

व्यपार से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा। नई योजनाओं पर काम करने का मौका मिल सकता है। गीत-संगीत में रुचि बढ़ेगी। किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है।

कर्क राशि

आज दिन की शुरुआत किसी सुभ समाचार से हो सकती है। आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। पारिवारिक जीवन में खुशिया बढ़ेंगी। लव लाइफ में सुधार आएगा।

सिंह राशि

नौकरी से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा। नौकरी में प्रमोशन का योग बना हुआ है। नए अवसरों की प्राप्ति हो सकती है। वाद-विवाद की स्थिति से बचें।

कन्या राशि

आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। धन लाभ  का योग बना हुआ हैं। वाहन सुख की प्राप्ति हो सकती है। नौकरी में स्थान परिवर्तन का योग बना हुआ है।

तुला राशि

पारिवारिक जीवन की समस्याओं के कारण मानसिक अशांति उत्पन्न हो सकती है। आत्मविश्वास बनाए रखें। माता-पिता की सलाह ले। क्रोध की स्थिति से बचें।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालों को आज सफलता पाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है। धार्मिक कार्य में रुचि बढ़ेगी। परिवार के साथ किसी धर्म यात्रा पर जाने का योग बना हुआ है।

धनु राशि

किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है। खानपान से जुड़े मामले में सतर्कता बरतें। खर्चों की अधिकता हो सकती है। वाद-विवाद की स्थिति से बचें।

मकर राशि

निवेश के लिए दिन अच्छा रहेगा। कारोबार से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा। व्यापार में हो बढ़ोतरी हो सकती है। धन लाभ का योग बना हुआ है। 

कुंभ राशि

लंबे समय से चली आ रही समस्याओं का निपटारा होगा। नई योजनाओं पर काम करने का मौका मिल जाता है। दोस्तों का सहयोग मिलेगा। रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है।

मीन राशि

धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। मानसिक शांति बनी रहेगी। नए अफसरों की प्राप्ति हो सकती है। संतान की ओर से कोई शुभ समाचार मिल सकता है। निवेश के लिए दिन अच्छा रहेगा।

Related posts

पीएम और सीएम ने रात में किया वाराणसी का भ्रमण, लिया विकास कार्यों का जायजा

Ankit Tripathi

Pitru Paksha 2021: श्राद्ध करने से पहले जान लें ये जरूरी नियम

Kalpana Chauhan

योगी का CM आवास में हुआ गृह प्रवेश, अब 5 कालिदास है नया ठिकाना

shipra saxena