featured मनोरंजन शख्सियत

बर्थडे स्पेशल: हिट फिल्मों के बाद भी इस फिल्म को अपने बच्चों को नहीं दिखाना चाहते अक्षय कुमार

akshay kumar बर्थडे स्पेशल: हिट फिल्मों के बाद भी इस फिल्म को अपने बच्चों को नहीं दिखाना चाहते अक्षय कुमार

नई दिल्ली। अक्षय कुमार अपने बच्चों को लेकर काफी प्रोटेक्विट हैं। अक्षय कुमार ने कई हिट फिल्में दी हैं, लेकिन एक ऐसी फिल्म है जो वो कभी अपने बच्चों को नहीं दिखाना चाहते। दरअसल, कुछ दिनों पहले एक इवेंट के दौरान विक्की कौशल ने अक्षय से एक ट्रिकी सवाल किया था। विक्की ने पूछा था कि उन्होंने इतनी फिल्में की हैं, इनमें से कौनसी फिल्म वह अपने बच्चों को नहीं देखने देना चाहते। अक्षय ने इस सवाल का बड़ा मजेदार जवाब दिया था। उन्होंने कहा था कि वो नहीं चाहते कि उनके बच्चे फिल्म गरम मसाला देखें।

बता दें कि उनसे जब पूछा गया था कि ऐसा क्यों तो उन्होंने कहा इस फिल्म में वह एक साथ 4 लड़कियों को डेट करते हैं। वह बताते हैं कि अपने बेटे कह दूंगा कि वह जनरेशन अलग थी इसलिए ऐसा सोचे भी नहीं। आज के टाइम पर लड़कियों के पास मेकअप से ज्यादा ट्रैकिंग डिवाइस होती हैं तो वो आपको आसानी से ट्रैक कर लेंगी।

वहीं 9 सितंबर 1967 को अमृतसर में जन्मे अक्षय कुमार का वास्तविक नाम राजीव हरीओम भाटिया है। अक्षय ने फिल्म ‘सौगंध’ से बतौर हीरो बॉलीवुड में एंट्री ली। अक्षय फिर धीरे-धीरे बॉलीवुड के स्टार बनते गए। उन्हें एक साथ कई फिल्मों के ऑफर आने लगे। 1994 में तो ये हाल था कि अक्षय कुमार की 11 फिल्में रिलीज हुई थीं। इनके नाम हैं ऐलान, ये दिल्लगी, जय किशन, मोहरा, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, इक्के पे इक्का, अमानत, सुहाग, जख्मी दिल, जालिम और हम हैं बेमिसाल। 

इतना ही नहीं बस इसके बाद तो अक्षय ने कभी वापस मुड़कर नहीं देखा और आज वो बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार हैं। अक्षय की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘गुड न्यूज’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा अडवाणी लीड रोल में हैं। इसके साथ ही उनकी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ अगले साल रिलीज़ होने जा रही है। 

Related posts

कोरोना की तीसरी लहर का सामना करने के लिए कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण देगा आरएसएस

Shailendra Singh

आज के दिन पहले ही मैच में इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने जड़ दिया था शतक, आंकड़े शानदार

Aditya Mishra

सरकार ने उठाया बड़ा कदम, महाराष्ट्र यात्रा के लिए नई गाइडलाइन जारी

Hemant Jaiman