Breaking News featured यूपी

अखिलेश ने की मुलायम सिंह से मुलाकात, दिया अधिवेशन में शामिल होने का आमंत्रण

akhilesh and mulayam 1 अखिलेश ने की मुलायम सिंह से मुलाकात, दिया अधिवेशन में शामिल होने का आमंत्रण

नई दिल्ली। बीते दिनों मुलायम सिंह यादव ने एक प्रेस कर अखिलेश के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा था कि पुत्र हैं तो केवल आशीर्वाद देता हूं। गुरूवार को को सपा के मुखिया अखिलेश यादव ने पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव से मुलाकात कर आगामी 5 अक्टूबर को आगरा में होने वाले राष्ट्रीय अधिवेशन के लिए आमंत्रित किया। इस बारे में मीडिया पार्टी के प्रवक्ता और विधान परिषद सदस्य सुनील सिंह राजन ने जानकारी दी।

akhilesh and mulayam 1 अखिलेश ने की मुलायम सिंह से मुलाकात, दिया अधिवेशन में शामिल होने का आमंत्रण

माना जा रहा है कि यह अधिवेशन इसलिए भी खास है क्योंकि इस अधिवेशन में पार्टी के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव किया जाना है। अखिलेश के लिए मुलायम को अधिवेशन के पहले मनाना जरूरी हो गया है। क्योंकि बीते दिनों मुलायम ने पहले तो दूसरी पार्टी बनाने की बात से इनकार कर दिया था। इसके साथ ही अखिलेश के कई निर्णयों पर अपनी असहमति भी जता दी थी। इसके साथ ही कहा था कि अखिलेश पुत्र हैं तो आशीर्वाद जारी रहेगा।

हांलाकि इस प्रेस वार्ता में मुलायम के करीबी और पूर्व मंत्री शारदा प्रसाद शुक्ल ने एक और प्रेस नोट मुलायम को दिया था जिसके बाद मुलायम ने उसे नहीं पढ़ा बताया जा रहा था कि इस प्रेस नोट में दूसरी पार्टी बनाने की बात कही गई थी। हांलाकि अभी सपा के मुखिया अखिलेश यादव के अगले कदम का सपा संरक्षक मुलायम सिंह इंतजार कर रहे हैं। उनका मानना है कि समाजवादी पार्टी के 5 अक्टूबर को होने वाले अधिवेशन के बाद अपनी और उनकी तरफ अपने सियासी भविष्य को लेकर आस लगाने वाले शिवपाल की स्थिति को देख कर ही फैसला करेंगे।

Related posts

अरबाज से अलग होने के बाद अर्जुन के साथ अपहने रिश्ते को लेकर खुलकर बोली मलाइका

Rani Naqvi

मुख्यमंत्री योगी ने 93 नई राजधानी सेवा एवं 7 साधारण बीएस-6 बसों को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

Rahul

27 फरवरी 2022 का पंचांग: रविवार, जानें आज का शुभ मुहूर्त और राहुकाल

Neetu Rajbhar