अजाज खान ने पीएम मोदी और योगी को दी गालियां

नई दिल्ली।  अक्सर ही सोशल मीडिया पर लोग अलग अलग तरह से अपना विरोध करते हैं। ऐसा ही एक विरोध किया जा रहा हैं। अजाज खान की तरफ से जिन्होनें यूटूब के माध्यम से पीएम मोदी से लेकर तमाम उन लोगों पर सवाल उठाए जो आसिफा के साथ हुए गैंगरपे पर चुप्पी साधें हुए हैं। बता दे कि अजाज ने 8साल की बच्ची आसिफा के साथ हुए रेप पर सवाल उठाते हुए पीएम मोदी,योगी औप बीजेपी की की कई महिला मंत्री पर निशाना साधते हुए उन पर आसिफा के न्याय को लेकर सवाल उठाएं। बता दे कि अजाज की ओर से कहा गया कि जय श्री राम के नारें लगाते हैं लेकिन उन पर अमल नहीं करते हैं।

बता दे कि जम्मू कश्मीर में 8साल की बच्ची के साथ कुछ लोगों ने बड़ी ही बेहरेमी के साथ गैंगरेप किया और इंसानियत को शर्मशार करते हुए 9दिन तक इस दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम देते रहे इसी पर अजाज कि ओऱ से संगराम के साथ साथ कई लोगों के नाम लिए गए और उसके बाद अजाज कि और से कहा गया कि इन सभी का जो समर्थन कर रहे हैं हाथों में झंड़ा लेकर वो राम के नाम को बदनाम कर रहे हैं।
बता दे कि अजाज की ओर से नेताओं और इऩ आरोपियों के लिए काफी गालियां भी निकाली गई हम आपको नीचे वो वीडियो दे रहे हैं जिसमें अजाज की ओर से अपनी प्रतिक्रिया दी गई हैं।