September 27, 2021 2:35 pm
featured यूपी

आगराः बीच सड़क पर बने गड्ढें में रखी टॉयलेट सीट, जानें लोगों के कौतूहल की वजह

आगराः बीच सड़क पर बने गड्ढें में रखी टॉयलेट सीट, जानें लोगों के कौतूहल की वजह

आगराः सोशल मीडिया पर एक वीडियो आजकल खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बीच सड़क पर बने गड्ढ़े में टॉयलेट सीट रखी हुई दिखाई दे रही है। तमाम लोग इस वीडियो को कौतूहल भरी नजरों से देख रहे हैं और दूसरों को शेयर कर रहे हैं।

बता दें कि ये पूरा मामला शहर के सबसे व्यस्त चौराहे भगवान टॉकीज का है। वायरल हुए वीडियो में इसे देखने वाला पहली नजर में सुलभ शौचालय ही कहता है। देखने से भी ये एकदम ऐसा ही कुछ दिखाई पड़ता है।

वहीं, जब इस वीडियो के बारे में पड़ताल की गई तो स्थानीय लोगों ने कहा कि ये किसी की शरारत है। वहीं, नगर निगम को ओर से इसे हटाने को लेकर अभी कोई कदम नहीं उठाया गया है। वहीं, बरसात के सीजन में आगरा की पहले से खराब सड़कों का हाल और भी ज्यादा खराब हो गया है।

कई सड़कें खोदी गईं

गौरतलब है कि, पाइपलाइन बिछाने के लिए शहर की सड़कों को कई जगह खोदकर डाल दिया गया है। खराब हुई सड़कें दुर्घटना का कारण बन रही हैं। शहर में करीब 20 से अधिक सड़कें खुदी होने से राहगीरों के साथ स्थानीय लोगों को भी तमाम दिक्कतों का सामना करना पड़ है।

वहीं, दूसरी तरफ सड़कों को उखाड़ने के बाद उसे वैसे ही मलवे को ऊपर से डाल दिया जाता है, या फिर किसी जुगाड़ से गड्ढे को भर दिया जाता है। यही नहीं, इससे यहां पर जलभराव की समस्या पैदा हो रही है।

Related posts

जब नीतीश ने भरा कमल में रंग तो आया मजेदार कमेंट

kumari ashu

भारत को मिलेगी कोरोना की तीसरी वैक्सीन, रूस की वैक्सीन को मिली मंजूरी

pratiyush chaubey

चिकनगुनिया के बाद डेंगू के डंक से 14 लोगों की मौत

shipra saxena