September 21, 2021 2:22 pm
featured यूपी

आगराः चौकी के अंदर नाबालिगों को मस्ती करना पड़ा भारी, पुलिस ने दी वार्निंग

आगराः चौकी के अंदर नाबालिगों को मस्ती करना पड़ा भारी, पुलिस ने दी वार्निंग

आगराः पुलिस चौकी के अंदर नाबालिग लड़कों को मस्ती करना भारी पड़ गया। बीते दिनों वायरल हुए वीडियो में तीन नाबालिग लड़के पुलिस चौकी में मौज करते हुए नजर आए थे। उनके साथ एक लड़का और था जो वीडियो शूट कर रहा था।

दरअसल, लड़कों की 2 वीडियो वायरल हुई। एक वीडियो में देखा गया कि, 3 लड़के चौकी के अंदर गाना गा रहे हैं तो दूसरी वीडियो में दारोगा की कुर्सी पर सिंघम स्टाइल में एक लड़का बैठकर मेज पर पैर रखता है। वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि मेज पर तमाम कागजात और किनारे की तरफ पुलिस वाले की कैप रखी हुई है।

जानकारी के मुताबिक, वायरल वीडियो थाना जगदीशपुरा के अवधपुरी चौकी का है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने जब इन लडकों को ढूंढना शुरू किया तो पता चला कि वीडियो में दिख रहे और वीडियो बनाने वाले लडकों का नाम आर्यन, गोलू, हर्षित व आदित्य है।

पुलिस पर उठे सवाल

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की कार्यप्रणाली पर लोगों ने सवाल खड़े करना शुरू कर दिए कि आखिर पुलिस चौकी इन लड़कों के हवाले कैसे हो गई। आखिर क्यों कोई भी पुलिसकर्मी इस चौकी में मैजूद नहीं था और अगर पुलिसकर्मी किसी कार्यवश बाहर हैं तो चौकी को खुला क्यों छोड़ दिया गया है।

इसको लेकर जगदीशपुरा थानाध्यक्ष राजेश कुमार पांडे का कहना है कि यह चौकी उनके थाना क्षेत्र की अवधपुरी चौकी है और चौकी इंचार्ज योगेंद्र कुमार किसी कार्य के लिए इलाहाबाद गए हुए थे। ऐसे में चौकी पर मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों की गैरमौजूदगी की वजह से उनके खिलाफ विभागीय जांच शुरू हो गई है क्योंकि सभी लड़के नाबालिग हैं।

वार्निंग देकर लड़कों को छोड़ा

पुलिस ने लड़कों को सख्त हिदायत देकर छोड़ दिया लेकिन चेतावनी भी दी कि आगे से ऐसी गलती करोगे तो कानूनी कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया जाएगा। बच्चों और उनके परिजनों ने भी गलती को स्वीकार किया और लिखित में माफीनामा लिखवा कर उनको छोड़ दिया गया।

Related posts

गिलानी को आई जम्हूरियत की याद, ‘भारत की प्रगति-विकास चाहते हैं’

Pradeep sharma

59 हजार करोड़ रुपए में भारत को फ्रांस से मिलेंगे 36 राफेल लड़ाकू विमान

shipra saxena

लोढ़ा समिति नहीं दे रही है मिलने का वक्तः बीसीसीआई अध्यक्ष

Rahul srivastava