September 17, 2021 7:12 am
featured देश

ऐक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने बबीता फोगाट के ट्विट पर कसा तंज, जाने क्या कहां

Bharat Khabar | स्वरा भास्कर ने बबीता फोगाट के ट्विट पर कसा तंज | Special News in Hindi | Hindi News

नई दिल्ली। भारतीय रेसलर बबीता फोगाट के जमाती पर किए एक ट्वीट से शुरू हुआ कोहराम अभी थमा नहीं है। अब इस मामले में ऐक्ट्रेस स्वरा भास्कर कूद पड़ी हैं। स्वरा ने कुछ आंकड़े सामने रखते हुए बबीता फोगाट से तंज कसते हुए सवाल किया कि क्या इन लाखों भक्तों के कोरोना टेस्ट हुए हैं। उधर, कर्नाटक में लॉकडाउन के बीच धार्मिक रथयात्रा को लेकर भी स्वरा भास्कर ने सवाल खड़े किए। पर, इन सवालों के जरिए स्वरा खुद ट्रोल हो गई हैं। सोशल मीडिया पर इन दोनों मामलों को लेकर स्वरा को काफी ट्रोल किया जा रहा है। बबीता ने गुरुवार को टि्वटर के जरिए तबलीगी जमात पर निशाना साधा था। अपने ट्वीट में उन्होंने जो हैशटैग इस्तेमाल किया था वह कई लोगों को नागवार गुजरा था। उनके इस ट्वीट के बाद उनके फैन्स उनके समर्थन में आ गए थे। दोनों हैशटैग शुक्रवार को टॉप ट्रेंड्स में बने रहे।

 बबीता ने यह कहा

बबीता इसके बाद एक वीडियो संदेश के जरिए सामने आईं। उन्होंने कहा, ‘पिछले दिनो से मैंने कुछ ट्वीट पोस्ट किए हैं, जिसके बाद से मुझे लगातार धमकियां मिल रही हैं। कुछ लोग सोशल मीडिया पर गालियां दे रहे हैं, धमकियां दे रहे हैं और कुछ लोग फोन करके भी धमकियां दे रहे हैं।’

स्वरा ऐक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने बबीता फोगाट के ट्विट पर कसा तंज, जाने क्या कहां

स्वरा ने यह लिखा

इस बीच इस मामले में अब स्वरा भास्कर भी कूद पड़ी हैं। स्वरा भास्कर ने एक आंकड़े के साथ बबीता को ट्वीट में टैग करते हुए लिखा, बबीता जी यह statistics भी देखें! क्या इन लाखों भक्तगण के corona test हुए हैं? कृपया इसपर भी टिप्पणी दें। और तबलीगी जमात के प्रोग्राम को दिल्ली पुलिस ने इजाजत क्यों दी.. यह सवाल भी उठाएं! बाक़ी आपके फैन तो हम हैं ही।

इस तरह निशाने पर आईं स्वरा

फोगाट को निशाने पर लेते ही स्वरा पर ट्रोल होने लगीं। कई यूजर्स ने स्वरा पर निशाना साधते हुए कहा, आपने जो काल्पनिक आंकड़े दिए हैं, उनमें से कितने को कोरोना हुआ है? वहीं एक अन्य यूजर ने तो स्वरा को कलयुग की मंथरा तक करार दिया। कुछ लोगों ने स्वरा को मंदबुद्धि तक करार दिया और कहा कि वह बेवजह के और बिना तर्क के आंकड़े देती हैं।

उधर, कर्नाटक मामले में स्वरा को निशाने पर लेते हुए एक यूजर ने लिखा, वहां पर किसी ने थूका तो नहीं…किसी ने डॉक्टर को मारा तो नहीं..। यही फर्क है तबलीगी और इन रथयात्रा में शामिल लोगों में। एक ने लिखा कि निश्चित रूप से स्वरा इंतजार कर रही थीं ऐसी ही किसी खबर के लिए ताकि हिंदू धर्म को वह नीचा दिखा सकें। इसके बाद स्वरा ने एक और ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने कर्नाटक में रथयात्रा को लेकर मीडिया को निशाने पर लिया। स्वरा ने लिखा, जिस तरह से तबलीगी जमात के लोगों को प्रतिक्रिया मिली थी वैसे ही मीडिया से यहां भी रिएक्शन का इंतजार है।

Related posts

महाराष्ट्र केस पर SC में सुनवाई शुरू, अदालत में सुनवाई के दौरान शिकायतपक्ष की ओर से जोरदार दलीलें

Rani Naqvi

निजामुद्दीन मरकज से हापुड़ में आए विदेशी जमाती को कोरोना पॉजिटिव मामला आया सामने

Rani Naqvi

पीएम बनने से पहले नरेंद्र मोदी की पत्नी ने कही थी ये बात, जो हो गई पूरी

mohini kushwaha