मनोरंजन

एक्ट्रेस शबाना आजमी हुई ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार, ट्वीट कर दी जानकारी

shabana azmi एक्ट्रेस शबाना आजमी हुई ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार, ट्वीट कर दी जानकारी

आज का दौर ऑनलाइन का है, खासकर कोरोना काल में लोग ज्यादातर चीजें ऑनलाइन मंगाना ही पसंद कर रहे हैं। लेकिन जहां सावधानी बरतने में भूल हुई, वहीं लोग ठगी का शिकार हो जाते हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड की एक्ट्रेस शबाना आजमी भी ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार हो गई हैं।

ट्वीट कर दी जानकारी

बता दें शबाना ने ऑनलाइन एक महंगी शराब का ऑर्डर दिया था, लेकिन इसके बदले उनके साथ ठगी कर ली गई। इसकी जानकारी उन्होने अपने ट्विटर अकाउंट से लोगों को दी। उन्होने लिखा कि वो ऑनलाइन ठगी का शिकार हो गई हैं।

धोखेबाजों से सचेत रहें- शबाना

शबाना ने बताया कि उन्होंने एक शराब की दुकान से कुछ आर्डर किया था। ऑर्डर की पेमेंट डिटेल शेयर करने के साथ ही उन्होंने लिखा कि मैंने सामान की पहले से ही पेमेंट कर दी थी। लेकिन अभीतक डिलीवरी नहीं पहुंची है। यही नहीं जब वो उस दुकान के नंबर पर फोन लगा रही हैं, तो कोई उनका कॉल नहीं उठा रहा। उन्होने कहा ऐसे धोखेबाजों से सचेत रहें।

कई फैंस ने दी सलाह

शबाना के इस ट्वीट के बाद मामला वायरल हो गया। कई फैंस और यूजर ने उन्हें आगे की कार्रवाई के लिए सुझाव दिए। तो कई लोगों ने उन्हें पुलिस में शिकायत करने की बात कही। कुछ ने अब उन्हें ऑनलाइन फ्रॉड को लेकर जागरूकता फैलाने के लिए भी कहा।

ये कोई पहला मामला नहीं

बता दें बॉलीवुड में ठगी का शिकार होने का ये पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी अक्षय खन्ना, करण सिंह ग्रोवर और नरगिस फाखरी जैसे सितारें ऐसी ठगी का शिकार हो चुके हैं।

Related posts

बिग बॉस में हुए ऐसे गंदे काम, जिसे देख शर्मिंदा हुए दर्शक

mohini kushwaha

इस वेब सीरीज से अजय देवगन कर रहे हैं OTT पर डेब्यू, जानें कौन होंगी लीड एक्ट्रेस

pratiyush chaubey

संजीदा ने मौनी रॉय का किस लिप किस, वीडियो हुआ वायरल

mohini kushwaha