September 18, 2021 7:41 am
मनोरंजन

इस अभिनेत्री को मिला कास्टिंग काउच का ऑफर, लीक कर दी चैट

heroin इस अभिनेत्री को मिला कास्टिंग काउच का ऑफर, लीक कर दी चैट

मुंबई। ग्लैमर की दुनिया बाहर से जितनी चमकती हुई दिखती है अंदर से उतनी ही काली और खोखली है। इस इंडस्ट्री का सबसे बड़ा कड़वा सच है कास्टिंग काउच। किसी जमाने से चल रहे कास्टिंग काउच का दर्द बहुत सी हीरोइनों ने झेला, लेकिन अपना दर्द नहीं बताया। हाल ही में एक अभिनेत्री ने खुल कर कास्टिंग काउच का सच सबके सामने रख दिया।

heroin इस अभिनेत्री को मिला कास्टिंग काउच का ऑफर, लीक कर दी चैट

अभिनेत्री सुलग्ना चटर्जी को ऐसा ही एक ऑफर मिला जो उन्होंने आराम से सुलझा लिया। सुलग्ना ने बात सुलझा ली, लेकिन उस बात-चीत का स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। सुल्गना टीवी शो सौभाग्यवती भवः का हिस्सा रह चुकी हैं। सुलग्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वॉट्सऐप चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने इस घटना के बारे में बताया है।

चैट से इस बात का पता चलता है कि इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच की जड़ें अभी भी कितनी मजबूत हैं। बहुत सारे हीरोइनें इस कास्टिंग काउच के ऑफर से गुजरती हैं। कुछ इसका विरोध करती हैं, कुछ मान जाती हैं, लेकिन विरोध करने वाले खुलकर इस तरह विरोध कर नहीं पाते। सुलग्ना ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि इस तरह के इतने ऑफर मिल चुके हैं कि अब ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।

Related posts

पद्मावती विवादः इन बदलावों को मान लें संजय लीला भंसाली तो रिलीज हो जाएगी फिल्म

Vijay Shrer

विवेक ओबेरॉय बोले: मोदी के बायोग्राफिकल फिल्म से आचार संहिता का नहीं हो रहा उलंघन

bharatkhabar

पेटा ने माना आलिया और राजकुमार राव हैं सबसे हॉटेस्ट वेजेटेरियन सेलिब्रिटी

Vijay Shrer