कांस 2018 में जलवा बिखरने के बाद इस अंदाज में भारत लौटी सोनम कपूर, देखें फोटोज

कांस 2018 में जलवा बिखरेने के बाद सोनम कपूर भारत लौट आई हैं। वैसे तो सोनम कई बार कांस में अपने जलवे बिखेर चुकी हैं। लेकिन ये टाइम उनके लिए काफी खास था। शादी के बाद यह कांस में उनका फर्स्ट अपीरियंस था। हमेशा ही फैंस को कांस में सोनम का बेसब्री से इंतेजार रहता है। इस बार उन्होंने हर दिन अपने लुक से फैंस की खूब वाहवाही लूटी।

 

कांस से लौटने के बाद सोनम कपूर को एयरपोर्ट पर स्पोट किया गया। जहां वह पिंक बलेजर-पेंट पहने नजर आई। इसके अलावा सोनम ने बलैक शेड्स, ब्लैक बैग और ग्रे एंड वाइट कलर के फुटवियर में वह बेहद स्टाइलिश नजर आ रही थीं।

 

शादी के लिए सोनम कपूर का फर्स्ट लुक आया सामने, देखिए साल की सबसे खूबसूरत दुल्हन की तस्वीरें

 

कांस 2018 में सोनम कपूर की शादी का जश्न भी मनाया गया। दरअसल उन्होंने इंस्टाग्राम पर वेडिंग केक काटते हुए तस्वीरें शेयर की। सोनम के लिए ये केक वहां मौजूद टीम के लोगों ने एक सरप्राइज रखा गया था।

 

Cannes film festival-रेडकार्पेट पर छाया सोनम कपूर का ग्रेसफुल लुक

 

कान्स के रेड कारपेट पर पहले दिन लहंगे में अपीयरेंस देकर सभी को सरप्राइज किया। सोनम कपूर ने दूसरे लुक में एक्ट्रेस वेस्टर्न आउटफिट में ग्लैमरस डॉल की तरह नजर आया। सोनम कपूर 8वीं बार कान्स में अपीयरेंस के लिए लॉरियल ब्रांड की तरफ से पहुंची थी।

 

गौरतलब है कि सोनम कपूर ने 8 मई को अपने लोंग टाइम बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी की है। सोनम की शादी का हैंगओवर अब जाकर उनके फैंस के जहन से उतरा है। उनकी शादी में सभी फिल्म स्टार्स ने जमकर एंजॉय किया। एक के बाद एक सोनम की शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं थी, और सोशल मीडिया पर आते ही बहुत स्पीड से उनके लाइक्स भी बढ़ रहे थे। अब इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस में सोनम-आनंद की शादी को लेकर कितना एक्साइटमेंट था।