मनोरंजन

फिल्म आशिकी से बॉलीवुड में धूम मचाने वाले अभिनेता राहुल रॉय ने थामा बीजेपी का हाथ

rahul roy

नई दिल्ली। 90 के दशक में फिल्म आशिकी से धमाल मचाने वाले बॉलीवुड एक्टर राहुल रॉय बीजेपी में शामिल हो गए हैं। राहुल ने 18 नवंबर को बीजेपी के दिल्ली स्थित ऑफिस में बीजेपी का दामन थामा। राहुल का कहना है कि इस पार्टी का हिस्सा बनने की वजह पीएम मोदी है। पीएम मोदी जिस तरह से देश के विकास के लिए विश्व स्तर पर काम कर रहे हैं वो काबिले तारिफ है। राहुल रॉय का कहना है कि मैंने देश और देश के बाहर की दुनिया देखी है और मैं मोदी इफेक्ट को जानता हूं। राहुल का कहना है कि फिल्मी दुनिया में 28 साल बीताने के बाद अब लोगों के लिए कुछ करना चाहता हूं और मैं इसके लिए बीजेपी का आभारी हूं कि बीजेपी ने मुझे ये अवसर दिया।

rahul roy
rahul roy

बता दें कि उनका कहना है कि अगर पार्टी मुझे कोई पद या सीट देती है तो मैं उसे ग्रहण करूंगा और उसे अच्छे से निभाने और अच्छे प्रदर्शन की कोशिश करूंगा। बीजेपी का हिस्सा बनने को लेकर एक्टर ने ये भी स्पष्ट किया कि वह अवसरवादी नहीं हैं। उन्होंने कहा कि वह अभी भी अपने एक्टिंग करि‍यर को जारी रखेंगे। उन्होंने ये भी बताया कि उनके हाथ में अभी चार फिल्में हैं। बता दें राहुल रॉय साल 1990 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘आशिकी’ से इंडस्ट्री में हिट हुए थे।

वहीं इस मौके पर जब राहुल रॉय से पद्मावती विवाद को लेकर उनकी राय जानने की कोशि‍श की गई तो उन्होंने कहा कि एक दर्शक और एक एक्टर के तौर पर मैं अभिव्यक्ति की आजादी में विश्वास करता हूं। लेकिन उसी तरह जि‍स देश से मैं आता हूं मुझे उसके इतिहास और भावानाओं का सम्मान भी करना होगा।

साथ ही राहुल का कहना है कि मैं व्यक्तिगत स्तर पर हिंसा और धमकियों का समर्थन नहीं करता हूं लेकिन इतिहास का सम्मान करना भी जरूरी है। अगर संजय लीला भंसाली का ट्रैक रि‍कॉर्ड देखा जाए तो उन्होंने कभी ऐसा काम नहीं किया है जो कि किसी की भावनाओं को आहत करे। मैं पार्टियों से कहना चाहूंगा कि पहले वो इस फिल्म को देखें फिर ही फैसला करें। हां और किसी भी तरह की हिंसा को समर्थन नहीं मिलेगा।

Related posts

कपिल देव के नये लुक ने ‘गंजों की महफिल’ के उड़ा दिए होश..

Mamta Gautam

ऑस्ट्रेलिया में विराट कोहली के होटल रूम का वीडियो हुआ वायरल, कोहली बोले- ये मेरी प्राइवेसी में दखल, अनुष्का शर्मा का फूटा गुस्सा

Rahul

ऑफ शोल्डर गाउन में करीना का दीवा अंदाज, ग्लैमरस लुक ने किया सभी को च‍कित

mohini kushwaha