ip singh सरकार पर लगाया लगान वसूलने का आरोप, जानिए किसने और क्‍यों

लखनऊ। कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच अब सरकार पर राजनीतिक हमले भी तेज हो गए हैं। यूपी में कोरोना का कहर और स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की बदहाली अब किसी से छिपी नहीं है। इसको अब विपक्ष ने भी मुद्दा बनाना शुरू कर दिया है।

इसी बीच भाजपा के पूर्व प्रवक्‍ता और वर्तमान में समाजवादी पार्टी के नेता आई पी सिंह ने भाजपा सरकार पर तीखा हमला बोला है। लखनऊ के भैसाकुंड श्‍मशान घाट पर मृतकों के परिवारों से वसूली की खबरें सामने आई हैं। इन सब हालातों को देखते आईपी सिंह ने करारा वार किया है।

आईपी सिंह ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए कहा कि योगी सरकार अंतिम संस्‍कार के लिए भैसाकुंड घाट गए लोगों से लगान वसूल रही है। साथ ही उन्‍होंने गाजियाबाद के श्‍मशान घाट पर हुए हादसे को भ्रष्‍टाचार की देन बताते हुए बीजेपी को  निशाने पर लिया है।

उधर समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव भी लगातार भाजपा की योगी सरकार पर हमलावर हैं। अव्‍यवस्‍थाओं को लेकर वे लगातार सरकार पर सवाल खड़े करते नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि भैसाकुंड घाट पर अंतिम संस्‍कार कराने में लोगों के पसीने छूट रहे हैं। इन सबका फायदा उठाते हुए वहां पर क्रियाकर्म के नाम पर जमकर वसूली की जा रही है।

सीएम तीरथ ने श्रद्धालुओं से की अपील, कोविड गाइडलाइन का करें पालन

Previous article

अद्भुत और अनोखी है ‘अतुल्‍य गंगा परिक्रमा पदयात्रा’, जानकर गर्व करेंगे आप

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.