Uncategorized

प्रयागराज: वेंटिलेटर खरीद मामले पर AAP का प्रदर्शन, CBI से जांच कराने की मांग की

प्रयागराज: वेंटिलेटर खरीद मामले पर AAP का प्रदर्शन, CBI से जांच कराने की मांग की

प्रयागराज: आम आदमी पार्टी जिला अध्यक्ष और नगर अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं ने सिविल लाइंस गिरजाघर के पास यूपी सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। जिला अध्यक्ष अलताफ अहमद और नगर अध्यक्ष संजीव मिश्रा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रदर्शन और नारेबाजी की।

AAP 1 1 प्रयागराज: वेंटिलेटर खरीद मामले पर AAP का प्रदर्शन, CBI से जांच कराने की मांग की

आप कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

आप के कार्यकर्ताओं ने यूपी सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया। कार्यकर्ताओं ने कहा योगी सरकार की वजह से प्रदेश में कोरोना की तीसरी वेव का खतरा बढ़ गया है। जानकार कह रहे है इस लहर में बच्चे ज्यादा प्रभावित होंगे। ऐसे गंभीर स्थिति में यूपी की सरकार चिकित्सा उपकरणों की खरीद में घोटाला कर रही है। यूपी सरकार हर तरफ भ्रष्टाचार कर रही है।

AAP 2 प्रयागराज: वेंटिलेटर खरीद मामले पर AAP का प्रदर्शन, CBI से जांच कराने की मांग की

तीसरी लहर के लिए सरकार नहीं है तैयार

AAP प्रयागराज की जिला प्रभारी विवेक सिंह ने कहा उत्तर प्रदेश में बच्चों के वेंटिलेटर और जरूरी उपकरण की खरीद मामले में प्रमुख सचिव-स्वास्थ्य शिक्षा मंत्री ने अजीब आदेश दिया है। उपकरणों की खरीद के लिए टेंडर या बिडिंग की बाध्यता खत्म करने की कोशिश की गई है। इस आदेश के जरिये इन उपकरणों को कीमत से ज्यादा पर खरीदा जा रहा है। हमारे पास इस बात के कागज भी है। जहां से खरीददारी की डील हुई है यह एक ब्लैकलिस्टेड कंपनी है।

AAP 3 प्रयागराज: वेंटिलेटर खरीद मामले पर AAP का प्रदर्शन, CBI से जांच कराने की मांग की

महिला जिला अध्यक्ष ने रखी यह  मांग

लाखों लोगों के जान गंवा देने के बाद भी सरकार गंभीर नहीं, घोटालों पर कार्रवाई नहीं कर रही है सरकार यूपी सरकार कोरोना की तीसरी लहर से निपटने के लिए कोई तैयारी नहीं कर रही है।इस पूरे खरीददारी का मामला सीबीआई को देना चाहिए। ताकि बच्चों का भविष्य सुरक्षित रहे। कोरोना से निपटने के लिए इमानदार अधिकरियों को टीम में शामिल किया जाए

जिला कार्यवाहक महासचिव का ऐलान

AAP इस मामले को यूं ही नहीं जाने देगी, बच्चों की जान से खिलवाड़ नहीं करने देंगे।यदि इस मामले में उचित कार्रवाई नहीं होती है, तो पार्टी पूरे प्रदेश में आंदोलन करेगी।

Related posts

गेटमैन चिल्लाता रहा, लेकिन पटरी से नहीं हटा बुजुर्ग, और फिर..

Rahul srivastava

तेजस्वी ने मांगी नीतीश से इजाजत, दे एक घंटा शाश्वत को घसीटकर लाउंगा

lucknow bureua

लोकसभा प्रथम चरण चुनाव: अधिसूचना जारी, रहेगा हाई अलर्ट, नामांकन शुरू

bharatkhabar