featured देश

सत्येंद्र जैन के घर सीबीआई की टीम, आप ने साधा बीजेपी पर निशाना

L GiQPia सत्येंद्र जैन के घर सीबीआई की टीम, आप ने साधा बीजेपी पर निशाना

नई दिल्ली। सोमवार सुबह स्वास्थय मंत्री सत्येन्द्र जैन के घर सीबीआई की टीम पहुंच गई हैं इससे पहले वो दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से पूछताछ कर रही थी। सीबीआई सत्येंद्र जैन से कई सवालों के जवाब लेने के लिए उनके घर पहुंची थी हांलाकि यह साफ नहीं हो पाया हैं कि यह पूछताछ किस मामले में चल रही हैं। स्वास्थय मंत्री सत्येंद्र जैन के खिलाफ दिल्ली सरकार में नियुक्तियों को लेकर कई शिकायतें दर्ज की गई हैं। जिनमें से ज्यादातर शिकायतें तत्कालीन उपराज्यपाल नजीब जंग ने भेजी थी इतना ही नहीं सत्येंद्र जैन पर हवाला कारोबार में लिप्त होने का भी आरोप हैं।

L GiQPia सत्येंद्र जैन के घर सीबीआई की टीम, आप ने साधा बीजेपी पर निशाना

आम आदमी पार्टी ने सीबीआई की पूछताछ को लेकर के बीजेपी पर हमला बोला हैं आम आदमी पार्टी ने बयान जारी कर कहा हैं कि सत्येंद्र जैन पर हवाला के जरिए पैसों के लेन देन का आरोप गलत हैं और केन्द्र की भाजपा सरकार ने बिल्कुल मन गंढ़त आरोप लगाया हैं।

हवाला के मामले को लेकर आम आदमी पार्टी ने जो बयान जारी किया हैं उसमें लिखा हैं कि सत्येंद्र जैन पर केन्द्र की भाजपा सरकार ने आरोप लगाया हैं कि उनके यहां तो लोग काम करते थे जिनके नाम संजय और सुरेश बीजेपी सरकार के आरोप के मुताबिक यह दोनों जैन के यहां 2010 से अभी तक काम कर रहे हैं लेकिन यह सच हैं कि ऐसे शख्स दुनिया में हैं ही नहीं बीजेपी ने दो मनगढ़त नाम प्रस्तुत किए गए हैं ऐसे शख्स ने सत्येंद्र जैन के यहां कभी काम नहीं किया आज तक बीजेपी की इनकम टैक्स और सीबीआई इन दोनों को पेश नहीं कर पाई हैं।

इसके साथ ही आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया हैं कि बीजेपी सीबीआई और आयकर का दुरुपयोग करके सत्येंद्र जैन को झूठा फंसा रही हैं।

Related posts

NTPC मामला: मृतकों के परिजनों को 20 लाख और घायलों को 10 लाख के मुआवजे का ऐलान

Breaking News

ईरान ने ट्रंप का सिर कलम करने पर रखा 80 मिलियन डॉलर का इनाम, सुलेमानी की मौत का लेंगे बदला

Rani Naqvi

ये खूबसूरत अभिनेत्री और मॉडल करेगी टी-20 क्रिकेट मैच की एंकरिंग

Rani Naqvi