January 18, 2022 12:49 pm
featured यूपी राज्य

मऊ में बोले आप सांसद संजय सिंह, आप सरकार में 300 यूनिट बिजली मिलेगी मुफ्त

sanjai 1600359667 मऊ में बोले आप सांसद संजय सिंह, आप सरकार में 300 यूनिट बिजली मिलेगी मुफ्त

उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद में आम आदमी पार्टी के सांसद एवं प्रदेश प्रभारी संजय सिंह जनपद पहुँचे और मीडिया से बात चीत में प्रदेश की एवं केंद्र की भाजपा सरकार पर जम कर बरसे । संजय सिंह ने प्रदेश की भाजपा सरकार में गुंडई , अराजकता , अफसरों की मनमानी बढ़ने का आरोप लगाया । साथ ही कहा कि 2022 में अगर उनकी सरकार बनेगी तो जनता को प्राथमिकता देकर योजनाए बनाई जाएंगी ।

sanjay singh sixteen nine मऊ में बोले आप सांसद संजय सिंह, आप सरकार में 300 यूनिट बिजली मिलेगी मुफ्त

वहीं आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुवे कहा कि गोरखपुर में एक होटल में हुवे व्यापारी मनीष गुप्ता ई हत्या में शामिल पुलिस वाले यह प्रदर्शित कर दिया है कि प्रदेश में कितना अराजकता फैला हुआ है । सरकार को चाहिए कि दोषी पुलिस वालों को बर्खास्त कर फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट में इस मामले की सुनवाई करनी चाहिए जिससे एक नजीर पेश हो सके ।

बता दें कि संजय सिंह ने मीडिया को बताया कि आज उत्तर प्रदेश में बिजली का बिल मौत का कारण बन रहा है जो कि बहुत गंभीर मामला है यदि 2022 में अगर आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है तो तीन सौ यूनिट बिजली लोगों को मुफ्त में दी जाएगी । साथ ही शिक्षा , स्वास्थ्य , सड़क , पानी की सुविधाओं को दुरुस्त किया जाएगा ।

Related posts

अल्मोड़ा: प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सोमेश्वर में ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन, लोगों को मिलेगी सुविधा

Rahul

जौलीग्रांट एयरपोर्ट में गुलदार घुसने से लोगों में मचा हड़कंप, ड्रेनेज पाइप में घुस जाने के कारण रेसक्यू में आ रही दिक्कत

Trinath Mishra

कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच केरल और जम्मू-कश्मीर में ईद आज, बाकी जगह होगी कल

Shubham Gupta