featured देश राज्य

डॉक्टरों का खुलासा: सेक्स न करने की वजह से बिमार है राम रहीम, पीता था एनर्जी ड्रिंक

ram rahim sexs problem

नई दिल्ली। डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को दो साध्वियों के साथ रेप करने के आरोप में 10-10 साल की सजा सुनाई गई थी। जिसकी सजा राम रहीम रोहतक की सुनारिया जेल काट रहा है। जहां राम रहीम के बिमार होने की खबर आ रही है। राम रहीम की जांच के लिए जेल में ही पांच डॉक्टरों की टीम बुलाई गई थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस टीम में मनोचिकिस्तक भी थे। राम रहीम की जांच करने वाले एक डॉक्टर का कहना है कि उसे सेक्स की लत है। इसलिए उसे जेल में बेचैनी हो रही है। राम रहीम ने डायबीटीज के अलावा भी और कई तरह की परेशानियां बताई थी।

ram rahim sexs problem
ram rahim sexs problem

बता दें कि एक डॉक्टर ने अपनी पहचान छूपाने की शर्त पर ये जानकारी दी। डॉक्टर का कहना है कि उसे सेक्स करने की लत है। जिसकी वजह से वो जेल में नहीं रूक पा रहा है और उसे वहां बेचैनी हो रही है। डॉक्टर का कहना है कि जेल में राम रहीम को शारीरिक संतुष्टि हासिल करने का मौका नहीं मिल रहा है। डॉक्टर ने आगे कहा कि राम रहीम की इस बेचैनी का इलाज हो सकता है। लेकिन अगर इसमें देर की गई तो ज्यादा पर्शानी हो सकती है।

वहीं इसके साथ ये खबर भी आ रही है कि राम रहीम ड्रग अडिक्ट भी है। हालांकि अभी इस बात की पुष्टी पूरी तरह से नहीं हुई है। राम रहीम के डेरा सच्चा सौदा के एक पुराने सदस्य ने इसको लेकर अलग ही दावा किया है। सदस्य का कहना है कि राम रहीम सेक्स टॉनिक भी लेता था। म रहीम नियमित तौर पर एनर्जी ड्रिंक्स और सेक्स टॉनिक लेता था। उसके लिए ऑस्ट्रेलिया व अन्य देशों से खास सेक्स टॉनिक मंगाए जाते थे। इनकी मदद से वह अपनी कामवासना बढ़ाकर मासूम लड़कियों के साथ रेप करता था।

Related posts

सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, निकाली जाएगी जगन्नाथ पुरी रथ यात्रा, जानें शर्ते

pratiyush chaubey

ऋषिकेश: सीएम तीरथ ने 500 बेड के कोविड सेंटर का किया उद्घाटन

pratiyush chaubey

प्रियंका निक के बीच आई एक्स गर्लफ्रेंड कहा, ‘कोई भी अपने प्यार को किसी भी वक्त पा सकता है

mohini kushwaha