featured यूपी

मुजफ्फरनगर में बदमाशों के हौसले बुलंद, गला रेतकर युवक को उतारा मौत के घाट

मुजफ्फरनगर में बदमाशों के हौसले बुलंद, गला रेतकर युवक को उतारा मौत के घाट

मुजफ्फरनगरः गुरुवार दोपहर जिले में घटित एक हादसे ने सभी का दिल दहला दिया। दिनदहाड़े बदमाशों ने एक युवक की गर्दन काटकर उसकी निर्मम हत्या कर दी। घटना के बाद बदमाश मौके से फरार हो गया। वहीं, युवक की हत्या की जानकारी होते हुए गांव वाले एकत्रित हो गए और उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

सूचना पाकर मौके से पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, इस खौफनाक घटना से इलाके में दहशत मच गई। पुलिस ने मामले को दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पूरा मामला रतनपुरी क्षेत्र के फुलत गांव का है। गांव के रहने वाले 24 वर्षीय फारुख की अज्ञात बदमाशों ने कब्रिस्तान के पास स्थित खेत में ले जाकर उसकी निर्मम तरीके से हत्या कर दी। मौके से पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर हत्यारे की शिनाख्त शुरू कर दी है।

मामले की जानकारी मिलते ही एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव मौके पर पहुंच गए। डॉग स्क्वाड और फॉरेंसिक टीम ने घटना स्थल पर बारीकी से छानबीन की। उन्होंने मृतक के भाई नूरदीन ने मोहर्रम अली उर्फ भूरा और दो अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी। बताया जा रहा है कि मृतक के पिता ने पिछले ग्राम पंचायत का चुनाव लड़ा था।

Related posts

केशव प्रसाद मौर्य का वकीलों ने किया विरोध

piyush shukla

12 साल से कम उम्र की मासूमों से रेप के दोषियों को मौत की सजा का प्रावधान

Rani Naqvi