September 28, 2022 10:18 pm
featured यूपी

मुजफ्फरनगर में बदमाशों के हौसले बुलंद, गला रेतकर युवक को उतारा मौत के घाट

मुजफ्फरनगर में बदमाशों के हौसले बुलंद, गला रेतकर युवक को उतारा मौत के घाट

मुजफ्फरनगरः गुरुवार दोपहर जिले में घटित एक हादसे ने सभी का दिल दहला दिया। दिनदहाड़े बदमाशों ने एक युवक की गर्दन काटकर उसकी निर्मम हत्या कर दी। घटना के बाद बदमाश मौके से फरार हो गया। वहीं, युवक की हत्या की जानकारी होते हुए गांव वाले एकत्रित हो गए और उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

सूचना पाकर मौके से पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, इस खौफनाक घटना से इलाके में दहशत मच गई। पुलिस ने मामले को दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पूरा मामला रतनपुरी क्षेत्र के फुलत गांव का है। गांव के रहने वाले 24 वर्षीय फारुख की अज्ञात बदमाशों ने कब्रिस्तान के पास स्थित खेत में ले जाकर उसकी निर्मम तरीके से हत्या कर दी। मौके से पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर हत्यारे की शिनाख्त शुरू कर दी है।

मामले की जानकारी मिलते ही एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव मौके पर पहुंच गए। डॉग स्क्वाड और फॉरेंसिक टीम ने घटना स्थल पर बारीकी से छानबीन की। उन्होंने मृतक के भाई नूरदीन ने मोहर्रम अली उर्फ भूरा और दो अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी। बताया जा रहा है कि मृतक के पिता ने पिछले ग्राम पंचायत का चुनाव लड़ा था।

Related posts

उत्तराखंडःपर्यटन को लेकर सतपाल महाराज का नया प्रयोग

mahesh yadav

आप को लगा झटका, रद्द हुई 20 विधायकों की सदस्यता, राष्ट्रपति ने दी मंजूरी

Rani Naqvi

एनजीटी ने अमरनाथ मंदिर में पर्यावरण की सुरक्षा के लिए अलग से एक कमेटी गठीत की

Breaking News