featured देश राज्य

नौशेरा सेक्टर में पाक गोलीबारी से एक जवान शहीद

jammu kashmir

जम्मू। राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर की नियंत्रण रेखा पर रविवार सुबह पाक ने एक बार फिर गोलीबारी कर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। इस गोलीबारी में भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया है। राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर की नियंत्रण रेखा पर रविवार सुबह पाक ने एक बार फिर गोलीबारी कर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। इस गोलीबारी में भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया है।

jammu kashmir
jammu kashmir

वहीं राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर की नियंत्रण रेखा पर रविवार सुबह पाक ने एक बार फिर गोलीबारी कर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। इस गोलीबारी में भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया है। पाक सेना द्वारा शनिवार रात दो बजे के करीब नौशेरा सेक्टर की नियंत्रण रेखा के करीब रूमली धारा पर बिना किसी उकसावे के गोलीबारी शुरू कर दी।

बता दें कि इस गोलीबारी में 19वीं पंजाब रेजीमेंट का एक जवान जसवीर सिंह शहीद हो गया। भारतीय जवानों ने भी इस गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया। यह गोलीबारी रविवार सुबह पांच बजे तक चलती रही। इसी दौरान पाक ने पुंछ जिले की नियंत्रण रेखा पर दिगवार सेक्टर में बिना किसी उकसावे के गोलीबारी की। इस गोलीबारी में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है।

Related posts

एशिया के सबसे अमीर मुकेश अंबानी का लक्ष्य जानकार आप हैरान रह जाएंगे..

Mamta Gautam

मेरठ: विधायक सोमेंद्र तोमर की पहल, अपने संस्थान में 60 बैड की उपलब्धता हेतु DM को लिखा पत्र

pratiyush chaubey

गायत्री प्रजापति के लिए आज अमेठी में प्रचार करेंगे अखिलेश

kumari ashu