पंजाब देश भारत खबर विशेष

आमने-सामने टकराई कार, चाचा-भतीजा की मौत, पुलिस जांच में जुटी

break fail yamun expressway incident crime आमने-सामने टकराई कार, चाचा-भतीजा की मौत, पुलिस जांच में जुटी

पटियाला। पटियाला-बठिंडा हाईवे पर दो कारों के बीच आमने-सामने टक्कर होने से चाचा-भतीजा समेत चार लोगों की मौत हो गई। जबकि एक घायल हो गया। इनमें से दो पंजाब के रहने वाले हैं, जबकि दो हरियाणा के सिरसा से हैं।
हादसा उस वक्त हुआ, जब सिरसा के रहने वाले चाचा-भतीजा चंडीगढ़ से दवाई लेकर लौट रहे थे। दूसरी कार में भी दो लोग सवार थे। उनका एक साथी गंभीर रूप से घायल हुआ है। बठिंडा के कस्बा भगता भाईका निवासी हैप्पी अपने कोटकपूरा के रहने वाले दोस्त और एक अन्य रिश्तेदार के साथ शुक्रवार शाम कार से चंडीगढ़ जा रहा था।
बठिंडा-पटियाला नेशनल हाईवे पर गांव शेर माजरा में इनकी कार की टक्कर सामने से आ रही एक कार से हो गई। इस कार में हरियाणा के सिरसा जिले में एक गांव रुमालिया खेड़ा के रहने वाले 55 वर्षीय मदन पाल अपने 30 साल के भतीजे कमल के चंडीगढ़ दवाई लेने के लिए गए थे, जो वापस लौट रहे थे। हादसे में दोनों कारों में सवार सिरसा और बठिंडा के दो-दो निवासियों की मौत हो गई।
वहीं बठिंडा जिले का रहने वाला एक कमल नामक युवक घायल भी हो गया। उसे अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से दूसरे बड़े अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। हादसे की सूचना पाकर पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया।

Related posts

योगी सरकार ने विधानसभा में 4.28 लाख करोड़ का बजट पेश किया

Rani Naqvi

योगी आदित्यनाथ ने मुस्लिम लीग को कहा वायरस, कांग्रेस को बताया संक्रमण से प्रभावित

bharatkhabar

जाने पीएम के कृषि कानून पर लिए फैसले पर औवेसी, राहुल गांधी, ममता और केजरीवाल ने क्या कहा

Rani Naqvi