featured देश

कांग्रेस का बीजेपी पर वार, ‘गैर सांसदों को मंत्री बनाया’

manish shukla कांग्रेस का बीजेपी पर वार, 'गैर सांसदों को मंत्री बनाया'

मोदी कैबिनेट में फेरबदल के बाद कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा है। कांग्रेस की तरफ से कांग्रेस प्रवक्ता मनीष तिवारी ने रविवार का कहना है कि रूडी को हटाना सरकार की नाकामी है। उन्होंने कहा है कि धर्मेंद्र प्रधान को इसलिए प्रमोशन दिया गया है क्योंकि वह किसी खास आदमी के लिए काम करते हैं। कांग्रेस की तरफ से कहा गया है कि बीजेपी कहती कुछ और है, करती कुछ और है।

manish shukla कांग्रेस का बीजेपी पर वार, 'गैर सांसदों को मंत्री बनाया'
manish shukla

मनीष तिवारी ने कहा कि कोई स्किल डेवलमपेंट और किसी को भी रोजगार नहीं मिला है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को अपने मंत्रियों को विश्वास नहीं है। प्रमोशन पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि सीतारमन ने प्रमोशन जैसा कोई काम नहीं किया फिर भी उन्हें प्रमोशन दे दिया गया है। वही मुख्तार अब्बास नकली के प्रमोशन के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा कि नकवी को प्रमोशन देकर बीजेपी ने मुस्लिमों को झुलझुनाने का काम किया है।

कांग्रेस की तरफ से कहा गया कि बीजेपी ने गैर सांसदों को मंत्री बना दिया है। उन्होंने कहा कि निर्मला के प्रमोशन जैसा कुछ नहीं किया है। आपको बता दें कि रविवार को मोदी कैबिनेट में काफी बड़ा बदलाव किया गया है। इस दौरान 9 नए मंत्रियों को इसमें शामिल किया गया है और चार मंत्रियों को प्रमोशन दिया गया है। वही कैबिनेट विस्तार के तुरंत बाद पीएम मोदी चीन में ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेने के लिए चले गए हैं।

Related posts

सीएम भूपेश बघेल ने अमेरिका प्रवास में सैन फ्रांसिस्को में रहने वाले भारतीयों, विशेषकर छत्तीसगढ़ियों से की मुलाकात

Rani Naqvi

मोर्चे में बड़ी दरार: AIMIM प्रवक्ता पर बरसे सुभासपा अध्‍यक्ष, बोले- राजभर को समझने में…

Shailendra Singh

हल्द्वानी: सीएम तीरथ ने किया 100 करोड़ से अधिक की योजनाओं का लोकार्पण

pratiyush chaubey