featured देश

आदिवासी के घर अमित शाह ने किया भोजन, नहीं दिखे शौचालय

amit shah 2 आदिवासी के घर अमित शाह ने किया भोजन, नहीं दिखे शौचालय

भोपाल। बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह इन दिनों तीन दिवासीय दौरे पर भोपाल में हैं। रविवार को उनका दौरा खत्म भी हो गया है। भोपाल दौरे के दौरान वह आदिवासियों के घर गए हैं। उन्होंने आदिवासियों के घर पर भोजन भी किया। लेकिन इस दौरान उन्हें कही पर भी शौचालय नहीं नजर आया। बीजेपी सरकार स्वच्छता के लाख दावे करती है। बीजेपी अध्यक्ष खुद देश में करोड़ों शौचालय बनाने का दावा करते हैं। लेकिन यहां पर उन्हें शौचालय नहीं नजर आया।

amit shah 2 आदिवासी के घर अमित शाह ने किया भोजन, नहीं दिखे शौचालय
amit shah

इस दौरान अमित शाह ने बताया कि जिनके घर पर वह गए थे, घर में सात सदस्य थे। उन्होंने बताया कि वहा मजदूरी कर परिवार को पाला जाता है। अमित शाह सेवनियां गौड़ गांव में आदिवासियों के घर गए थे जहां पर उन्होंने खाना खाया था। उन्होंने बताया कि घर में शौचालय नहीं था। इसके साथ ही उन्होंने जह आदिवासियों से शौचालय के बारे में बात की तो उन्होंने बताया जिस घर में वह गए थे वहां पर शौचालय बनाने के लिए आवेदन दिया गया है लेकिन अभी तक शौचालय नहीं बना है।

आदिवासी कमल ने अमित शाह को बताया है कि गांव में शौचालय बनाए जा रहे हैं। उनका मानना है कि जल्द ही उनके घर में शौचालय बन जाएगा। आपको बता दें कि बीजेपी सरकार स्वच्छ भारत अभियान पर काफी जोर दे रही है। खुद अमित शाह ने ऐलान किया था कि उनकी सरकार ने देश भर में करोड़ों शौचालय बनाए हैं। हालांकि अमित शाह को यहां पर कुछ घरों में शौचालय दिखे और कुछ घरों में शौचालय नहीं दिखे।

Related posts

BJP कार्यकारिणी बैठक का आखिरी दिन, चुनाव में जीत का मंत्र देंगे मोदी

shipra saxena

भारत पहुंचा राफेल हुआ शानदार स्वागत..

Rozy Ali

सीएम रावत ने कोविड-19 पर नियंत्रण एवं विभिन्न व्यवस्थाओं के संबंध में उच्च अधिकारियों के साथ बैठक की 

Rani Naqvi