featured देश

पीएम मोदी को 1500 राखियां गिफ्ट करेंगी वृंदावन की बहनें

pm modi, give best wishes, rakhi, vrendavan, pakistani sister

सोमवार को रक्षाबंधन के मौके पर पीएम मोदी ने देशवासियों को बधाई दी है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर देशवासियों को रक्षाबंधन की बधाई दी है। पीएम मोदी ने लिखा है कि रक्षाबंधन के पावन अवसर पर देशवासियों को बधाई। वही रक्षाबंधन के दिन वृंदावन के आश्रम में रह रही। बुजुर्ग महिलाओं ने पीएम मोदी को डेढ़ हजार राखियां भेंट करने के बारे में सोचा है। यह राखियां खास तौर पर पीएम मोदी के लिए बनाई गई हैं। इन राखियों में पीएम मोदी की तस्वीर लगी हुई है।

pm modi, give best wishes, rakhi, vrendavan, pakistani sister
pm modi

 

 

 


यह राखियां पीएम मोदी के लिए आश्रम में रह रही बुजुर्ग महिलाओं द्वारा तैयार की गई हैं। पीएम मोदी को सोमवार को रक्षाबंधन के दिन दिल्ली में आकर यह महिलाएं राखियां भेंट देंगी। वही दूसरी तरफ पीएम मोदी की मुंहबोली पाकिस्तानी बहन भी पीएम मोदी को राखी बांधने के लिए दिल्ली में हैं। पीएम मोदी की मुंहबोली पाकिस्तानी बहन कमर मोहसिन शेख रक्षाबंधन के मौके पर पाकिस्तान से दिल्ली में आई हैं। कमर मोहसिन शेख का जन्म पाकिस्तान में हुआ था लेकिन वह दिल्ली में रहती है। यह दोनों देशों के रिश्ते को अच्छा बनाने के लिए एक अच्छा मौका है। पीएम मोदी की मुंहबोली बहन मोहसिन शेख का कहना है कि जब से पीएम मोदी आरएसएस कार्यकर्ता थे, वह तब से उन्हें राखी बांध रही हैं।

इस मौके पर कमर मोहसिन ने बताया है कि वह शादी के बाद भारत आ गई थी जिसके बाद उनकी मुलाकात पीएम मोदी से हुई थी और उस दिन रक्षाबंधन का त्यौहार था और उन्होंने इस मौके पर पीएम मोदी को राखी बांधी थी। उन्होंने बताया है कि जब वह दिल्ली में अपने पति के साथ आईं थी तब ही पीएम मोदी से उनकी मुलाकात हुई है। उन्होंने बताया है कि वह पीएम मोदी को पिछले 36 साल से राखी बांधती आ रही हैं। कमर मोहसिन ने बताया है कि पीएम मोदी हमेशा उनसे उनका हाल चाल पूछा करते थे।

Related posts

भागलपुर में मोदी की गर्जना बोले, विपक्ष डरा हुआ है, लोगों को डराने में जुटा है

bharatkhabar

उमा भारती के बाद गिरिराज सिंह ने खोला फिल्म पद्मावती के खिलाफ मोर्चा

piyush shukla

विश्व साइकिल दिवस भाग-1: बीमार पिता को साइकिल पर बैठाकर तय किया 1200 किलोमीटर लंबा सफर

Shailendra Singh