Breaking News featured देश बिहार

2019 में मोदी का मुकाबला करने का किसी में दम नहीं: नीतीश कुमार

modi nitish 2019 में मोदी का मुकाबला करने का किसी में दम नहीं: नीतीश कुमार

पटना। बिहार की राजनीति में तूफान ला कर 20 महीने के महागठबंधन को तोड़कर भाजपा के साथ दुबारा सत्ता में आने वाले नीतीश कुमार ने आखिरकार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर पहली बार सरकार बनाने के बाद मीडिया से रूबरू होते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि 2019 में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का मुकाबला करने का ताकत किसी में नहीं है।

modi nitish 2019 में मोदी का मुकाबला करने का किसी में दम नहीं: नीतीश कुमार

सीएम बने नीतीश कुमार ने भाजपा से साल 2013 में नरेन्द्र मोदी के नाम पर ही रिश्ते तोड़े थे लेकिन जब केन्द्र मोदी की सरकार बनी तो इसके बाद मोदी सरकार के कई फैसलों पर नीतीश कुमार सरकार के साथ खड़े नजर आये। इसके बाद बिहार में महागठबंधन की सरकार के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा सौंपा तो सबसे पहले पीएम मोदी ने अपने ट्वीटर हैंडल से बधाई दी थी। जिस पर नीतीश कुमार ने अपने ट्वीट हैडल पर लिखकर धन्यवाद दिया था।

आज पत्रकारों के सामने सरकार बनने के बाद पहली बार नीतीश कुमार आये थे सवालों के जबाव दे रहे थे। तभी एक सवाल आया कि क्या 2019 में प्रधानमंत्री मोदी का समर्थन करेंगे तो नीतीश कुमार ने साफ तौर पर कहा कि मोदी जी के आगे कोई नहीं टिक रहा है। नरेन्द्र मोदी का मुकाबला करने का दम किसी में नहीं है 2019 में फिर नरेन्द्र मोदी की अगुवाई में सरकार बनेगी कोई नहीं रोक सकता है। हम भी सरकार के साथ रहेंगे।

Related posts

भारत की अंतरिक्ष में लंबी छलांग, 104 उपग्रह वाले PSLV-C37 लॉन्च

shipra saxena

Coronavirus India Update: कोरोना से राहत, बीतें 24 घंटे में 27,409 नए केस, 347 मरीजों की हुई मौत

Neetu Rajbhar

बिहार में बाढ़ से 30 लाख लोग प्रभावित, नदियों के जलस्तर में कमी

shipra saxena