featured देश हेल्थ

Coronavirus India Update: कोरोना से राहत, बीतें 24 घंटे में 27,409 नए केस, 347 मरीजों की हुई मौत

Coronavirus India Updates

Coronavirus India Update || देश में एक बार फिर से कोरोना की रफ्तार धीरी होती नजर आ रही है। हालांकि अभी भी देश में कोरोना का खतरा बरकरार है। वहीं कुछ राज्यों में अब कोरोना संक्रमण की रफ्तार काफी धीरे हो गई है। स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी ताजा अपडेट के मुताबिक देश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 27,409 नए मामले दर्ज किए गए है। 

कोरोना संक्रमण दर में फिर गिरावट

बीते कुछ दिनों से कोरोना संक्रमण की दर में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है। ताजा अपडेट के मुताबिक देश में कोरोना पॉजिटिव रेट 3.17% हो गया है। 

4 लाख के करीब सक्रिय मामले

वही देश में घटती कोरोना संक्रमण की दर और तेजी से रिकवरी के साथ अब देश में कुल सक्रिय मामलों की संख्या 4,23,127 हो गई है। वहीं बीते 24 घंटे में 82,817 मरीज संक्रमण मुक्त हुए। इसी के साथ देश में कुल रिकवरी 4,17,60,458 हो गई है।

वैक्सीनेशन का आंकड़ा 1.73 करोड़ के पार

वही देश में कोरोना वैक्सीनेशन का आंकड़ा 1.73 करोड़ के पार हो चुका है। वहीं बीते 24 घंटे में कोरोनावायरस के 12,29,536 जांच किए गए। जिसके साथ देश में कुल टेस्ट सैंपलओं की संख्या 75.30 करोड़ के पार पहुंच गई है।

मौत के आंकड़ों में आई कमी

देश में कोरोना संक्रमण की धीमी रफ्तार के साथ बीते कुछ दिनों से मौत के आंकड़ों में भी काफी कमी दर्ज की जा रही है। ताजा अपडेट मुताबिक बीते 24 घंटे में  347 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हुई है। 

Related posts

सीएम योगी से बोला बुजुर्ग, साब ! इतै तो पीबे के पानी की भौत बड़ी समस्या है

Nitin Gupta

विराट अकेले नहीं हैं, इसके पहले भी ये भारतीय कप्तान हार चुके हैं ICC चैंपियनशिप

Aditya Mishra

सरकार के गड्ढा मुक्त प्रदेश की खुली पोल, बागपत-मेरठ रोड़ पर गड्ढों की भरमार

lucknow bureua