देश बिहार

गोपालगंज हादसे में जांच रिपोर्ट का इंतजार : नीतीश

Nitish गोपालगंज हादसे में जांच रिपोर्ट का इंतजार : नीतीश

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार को कहा कि गोपालगंज में 15 लोगों की मौत का कारण जहरीली शराब हो सकती है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि जो भी सच होगा सबके सामने आएगा। सरकार किसी भी चीज को छिपाने नहीं जा रही। मुख्यमंत्री ने पटना में संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा, “संभव है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सच सामने नहीं आया हो। बिसरा रिपोर्ट से सच सामने आएगा। पूरी जांच रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है। घटना में जो दोषी पाया जाएगा उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।”

nitish

नीतीश कुमार ने कहा कि पूरे मामले को मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक देख रहे हैं। ऐसे में पर्दा डालने और मामले को दबाने जैसी बात नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा, “पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जहरीली शराब नहीं भी पाई जा सकती है। यदि कोई व्यक्ति एक दिन पहले शराब पीए और उल्टी कर दे तो यह पोस्टमार्टम में पता नहीं चलेगा कि मौत जहरीली शराब से हुई है। सरकार हर तकनीकी पहलू पर नजर रखे हुए है।”
उन्होंने कहा कि अगर जहरीली शराब से मौत की पुष्टि हो जाती है तब सरकार मृतक के परिजनों को मुआवजा देगी और नए उत्पाद अधिनियम के तहत दोषियों को सजा दी जाएगी।

 

Related posts

यात्रा का असर: 250 कैदियों को रिहा करेगी बहरीन सरकार, जानें और क्या हुआ समझौता

Trinath Mishra

फिर से एक बार हो बिहार में बहार हो नीतीशे कुमार हो

piyush shukla

अभी भी जिंदा है ISISI सरगना बगदादी- अमेरिकी रक्षा मंत्री

Pradeep sharma